अपना बेटा तो संभला नही, युवाओं को क्या रोजगार दिलाएंगे:- राज सिन्हा

धनबाद. भाजपा प्रत्याशी राज सिन्हा ने पुराना बाजार में आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मन्नान मलिक बड़े- बड़े बैनर लगा रहे है, युवाओं को रोजगार देंगे, अपना तो बेटा संभला नही औऱ ओवैसी की टीम में चला गया और वो युवाओं रोजगार देंगे.

वही उन्होंने कहा कि पांच साल मंत्री रहे लेकिन विकास नही किया. वही राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि राम मंदिर नही बन रहा था तो विपक्षी हल्ला कर रहे थे आज राम मंदिर बन गया तो कह रहे है कि सुप्रीम कोर्ट ने बनवाया है.

वही जब धारा 370 हटा तो विपक्षी मेमियाने लगे. वही विपक्षी पार्टीयो पर कहा कि कभी किसी आंदोलन या किसी के सुख दुख में देखा नही औऱ आज जब चुनाव आया तो जनता के बीच वोट मांगने चले आये. विपक्ष के मन्नान पर तंज कसते हुए कहा कि आने वाली पीढ़ी को आशीर्वाद देना चाहिए था,चुनाव नही लड़ना चाहिए था.

वही कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में है, आप सभी आशीर्वाद दे राज्य में भी भाजपा की सरकार बनाये. वही राज सिन्हा ने कहा कि बिजली, सड़क सुधर रही है. और अब धनबाद को 24 घंटे बिजली मिलेगी. गरीब, वंचित, सोसित है जबतक वो नही उठेंगे विकास नही होगा.

आम सभा को संबोधित करते हुए सांसद पीएन सिंह ने कहा कि पुराना बाजार में हमलोग सभा करते है यह शुभ होता है,पुराना बाजार के लोगो का आशीर्वाद मिलता है,तो जीत निश्चित ही होती है. वही उन्होंने सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगो को बताया. पांच साल सरकार ने काम किया है,तथा आपने जिस तरह लोकसभा चुनाव में मुझे जिताकर केंद्र में सरकार बनाया, उसी तरह विधानसभा में वर्तमान विधायक राज सिन्हा को अपना आशीर्वाद देकर राज्य में रघुवर की सरकार बनाये, औऱ विकास की गति को बढ़ावा दे, तभी संभव है कि विकास.

बुद्धजीवी प्रकोष्ठ के राजकुमार सिंह ननकी ने कहा कि सरकार ने जो वादा किया था, उसको पूरा किया है. वही उन्होंने कहा कि 16 दिसम्बर को अपना बहुमूल्य वोट भाजपा प्रत्याशी राज सिन्हा को देकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करवाए.

कार्यक्रम की अध्यक्षता मनईटांड़ के मंडल अध्यक्ष दिलीप सिंह,तथा संचालन प्रदेश कार्य समिति सदस्य रिंकू सिंह ने किया. वही इस कार्यक्रम में उपाध्यक्ष नितिन भट्ट,सुशील सिंह,रूपेश सिन्हा, बिमल खैतान,संजय साँवरिया, मंडल के उपाध्यक्ष राजीव रंजन, बंटी रिटोलिया, सुनील सिंह, अजीत शर्मा, रामचंद्र पंडित, विजय सैनी, अजीत ठाकुर, गोलू सिंह, कामदेव प्रसाद, आकाश कुमार, राजेश रवानी, राजेश सोनकर, दिवाकर, इत्यादि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता तथा पुराना बाजार के लोग उपस्थित थे.