बाबूलाल मरांडी 14 साल बाद भाजपा में शामिल, अमित शाह ने किया स्वागत  

रांची. झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) प्रमुख बाबूलाल मरांडी 14 साल बाद सोमवार को भाजपा में शामिल हाे गए. भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने बाबूलाल मरांडी को माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया. बाबूलाल मरांडी के साथ उनके कई पदाधिकारी भी भाजपा ज्वॉइन किया.

इस मौके पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हम कहीं गए नही थे. 14 साल में लगभग छह से सात लाख किमी घूमा. तकलीफ को देखा और समझा है. भाजपा में आने का प्रयास पार्टी की ओर से कई बार हुआ. पार्टी जो भी काम देगी, उसे ईमानदारी से पूरी करुंगा. झाड़ू लगाने का काम मिलेगा तो वो भी करूंगा. यहां तक पहुंचाने में भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं का योगदान रहा है.

सीएम कह रहे है कि खजाना खाली है. काम करते नहीं है, कहते हैं खजाना खाली है. इस प्रदेश में बेरोजगारी, गरीबी भुखमरी को हटाने के लिए काम करना चाहिए. भाजपा ने किसानों को रुपए देने का काम किया है.. प्रदेश में रोज हत्या हो रही है, उग्रवाद सर उठा रही है. सरकार से आम लोगों की इच्छा अमन चैन की होती है. ऐसा नहीं होगा तो राज्य कभी प्रगति नहीं कर सकता. बताते चलें कि विधायक बंधु तिर्की और प्रदीप यादव ने विधायक दल के नेता समेत झाविमो के एक गुट का कांग्रेस में विलय की घोषणा कर चुके हैं.

Web Title : BABULAL MARANDI JOINS BJP AFTER 14 YEARS, AMIT SHAH WELCOMES

Post Tags: