घर से उठा ले गए बदमाश, गांव के बाहर फेंका शव; प्रेम प्रसंग के चक्कर में 10 वीं के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या

रांची के मुरहू थाना क्षेत्र की केवड़ा पंचायत के कारूडीह गांव में नकाबपोश अपराधियों ने 10वीं के छात्र कांडे पाहन (15वर्ष) की चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना मंगलवार रात की है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. मृतक के परिजनों ने बताया कि पूरा गांव सोहराई पर्व के मौके पर अखड़ा में नाचगान की तैयारी में जुटा था. उसी समय गोला पाहन के घर चार से पांच की संख्या में अज्ञात अपराधी पहुंचे और गोला और उसके पुत्र कांडे के साथ मारपीट करने लगे.

अपराधियों से जान बचाकर गोला गांव वालों को बुलाने के लिए भागा, इसके बाद गांव वाले मौके पर पहुंचे. लेकिन ग्रामीणों के पहुंचने से पहले अपराधी कांडे को लेकर वहां से निकल गए. पूरी रात खोजबीन करने के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला. बुधवार की सुबह कांडे का शव गांव के बगल में पाया गया.

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. कांडे पाहन खूंटी के राणा प्रताप मध्य विद्यालय में 10वीं कक्षा का छात्र था. अपराधियों ने कांडे पाहन को तीन चाकू छाती, पेट और जबड़े में मारी.

सभी नकाबपोश अपराधी हथियार से लैस थे. प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. पुलिस छानबीन कर रही है मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. -चूड़ामणि टुडू, थानाप्रभारी

Web Title : MISCREANTS PICKED UP FROM HOME, THREW BODY OUTSIDE THE VILLAGE; CLASS 10 STUDENT STABBED TO DEATH OVER LOVE AFFAIR

Post Tags: