Video : बच्चा सिंह ने परिवार बिखेर दिया : कुंती सिंह

धनबाद : नीरज सिंह हत्याकांड और संजीव सिंह के गिरफ्तारी के बाद आज पहली बार कुंती सिंह और संजीव के भाई मनीष सिंह मीडिया के सामने आये और बच्चा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए.

कुंती सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा की नीरज सिंह की हत्या का उन्हें भी बहुत अफ़सोस है. परिवार में जैसे और बच्चे थे उसी तरह नीरज भी था. लेकिन बच्चा सिंह ने शुरू से ही परिवार को बिखेरने का काम किया है.

बच्चा सिंह जब मंत्री बने थे तो उस समय वे परिवार के उत्तराधिकारी थे. लेकिन इसके बाउजूद वे उनलोगो का राशन पानी सब बंद करवा दिए थे. उसी समय से वे स्वर्गीय सूरजदेव सिंह के विरासत के पीछे पड़े हुए थे.

2003  में जब राजीव रंजन ने आरएसपी कॉलेज में एक आम सभा बुलाई थी तभी से बच्चा सिंह के नजर में राजीव रंजन सिंह चढ़ गए थे उन्हें लगने लगा था की सारी विरासत और सम्पति राजीव रंजन सिंह के पास चली जाएगी और उसी साल राजीव रंजन सिंह गुमशुदा हो गए.

कुंती सिंह नम आँखों से बोल रही थी की जब नीरज सिंह हत्या कांड में षडयंत्रकारी को पुलिस जेल भेज सकती है तो रंजय सिंह हत्या कांड में भी रघुकुल से जुड़े बबलू मामा का नाम आया है लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है.

 

जिस तरह से नीरज सिंह हत्या कांड में पुलिस ने तत्परता दिखाई है उसी तरह रंजय सिंह हत्या कांड में क्यों नहीं. तत्परता दिखाई जा रही स्वर्गीय सूर्यदेव सिंह के मरने के बाद बच्चा सिंह ने परिवार को बिखेरने का काम किया है.

वही कुंती सिंह ने नीरज सिंह हत्याकांड, रंजय हत्याकांड और राजीव रंजन सिंह के मामले में सीबीआई जाँच की मांग की.

प्रेस वार्ता में आज पहली बार रंजय की पत्नी भी सबके सामने आई और अपने पति को इन्साफ दिलाने के लिए लगातार मिन्नत मांगती रही.

रंजय की पत्नी ने कहा की उनके पति के हत्यारे अभी तक सलाखों के पीछे नहीं गए है. पुलिस इस  मामले पर कुछ नहीं कर रही है आखिर मेरे पति को इन्साफ कब मिलेगा.

रंजय की पत्नी ने कहा की उनके दो बच्चे है बच्चो का एडमिशन कराने का पैसा भी उनके पास नहीं है और अब उनके पास आत्महत्या करने के अलावा कोई उपाय नहीं है.

पुरे मामले पर संजीव सिंह के भाई मनीष सिंह भी आज खुल कर बोले. उन्होंने कहा की जब पुलिस अनुशंधान में  यह बात सामने आ रही है की जो शूटर थे वो सिंह मेंशन में कई दिनों तक रुके थे और इस बात की जानकारी सभी को थी तो पुलिस के अलावा लगभग 19 सरकारी मुलाजिम सिंह मेंशन की सुरक्षा में लगे है तो क्या उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी की शूटर सिंह मेंशन में थे.

 

 

Web Title : BACHA SINGH SCATTERED FAMILY: KUNTI SINGH