झरिया में लव जेहाद का मामला

झरिया : झरिया के फुलारीबाग में लव जेहाद का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की ने झरिया थाने में लिखित शिकायत भी दी है. लिखित शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़के को गिरफ्तार भी कर लिया है.

वहीं पीड़ित लड़की का न्यायालय में बयान भी दर्ज करा दिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी लड़के से पूछताछ कर रही है.

वर्ष 2013 में लड़की के पिता ने झरिया थाने में लिखित शिकायत देकर नाबालिग पुत्री को भगाने का मामला दर्ज कराया था.

वहीं पीड़ित लड़की ने शिकायत में कहा कि वर्ष 2013 में राजू कुमार के नाम से उक्त लड़के का उससे परिचय हुआ. कोचिंग जाने के क्रम में दोनों में नजदीकियां बढ़ी और धीरे-धीरे दोनों का प्रेम परवान चढ़ा. 21 मार्च 2013 को घर से भागकर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी. उसके बाद लड़की राजू के साथ दिल्ली चली गई. कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा.

इस दौरान उसे एक लड़का भी हुआ. लेकिन धीरे-धीरे उसके व्यवहार में परिवर्तन आने लगा. लड़की ने बताया कि शादी के बाद एक दिन घर की सफाई के दौरान लड़की के हाथ में वोटर कार्ड, पैन कार्ड लगा. इसमें राजकुमार सिंह, तबरेज आलम और राजू के नाम से वोटर कार्ड बने हुए थे.

इसे देखकर लड़की के होश उड़ गए. राजू के घर आने पर लड़की ने जब उससे उसके असली रूप के बारे में पूछताछ की तो वह आग बबूला होते हुए कबूल किया कि उसका नाम तबरेज आलम है.

इसके बाद से तबरेज के व्यवहार में क्रूरता झलकने लगी और वह लड़की पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा. किसी तरह लड़की दिल्ली से भागकर झरिया पहुंची और फुलारीबाद स्थित अपने पिता के घर गई और सारी बातों से और साड़ी बातो से अपने घर वालो को अवगत कराया

Web Title : IN THE CASE OF LOVE JIHAD JHARIA