स्कूल में घुंस स्कूली छात्राओं से छेड़खानी, मामला दर्ज

धनबाद : धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के नया बाजार स्थित हिंदी मध्य विद्यालय के छात्राओं के साथ बाहरी शरारती युवकों द्वारा विद्यालय के क्लास में घुसकर छात्राओं के साथ छेड़खानी एवं मारपीट किया गया. छात्राओं एवं शिक्षिकाओं ने इसकी लिखित शिकायत धनबाद के बैंक मोड़ थाना में की है.

छात्रोंओं के मुताबिक आज जब वो अपने क्लास में पढाई कर रही थी तभी अचानक स्कुल के आस  पास के ही दर्जनो शरारती युवक स्कुल में प्रवेश कर गए. युवकों को  देखकर छात्राओं द्वारा क्लास का दरवाजा लगा दिया गया. लेकिन युवको ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया गया.

छात्राओं द्वारा जैसे ही क्लास का दरवाजा खोला गया तभी युवक क्लास के अंदर प्रवेश कर छात्राओं के साथ छेड़खानी तथा मारपीट करना शुरू कर दिया. युवको की हरकत देखकर बीच बचाव करने पहुंचे स्कुल के छात्रों को भी  युवको द्वारा जमकर पिटाई की गयी.

स्कुल के प्राचार्य के मुताबिक इस स्कुल में  ये कोई पहली घटना नहीं है, आसपास के शरारती युवको द्वारा पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. पुरे मामले को लेकर स्कुल की शिक्षिका एवं छात्र छात्राओं द्वारा धनबाद के बैंक मोड़ थाना पहुंचकर  शरारती युवको पर कार्यवाई करने की लिखित शिकायत की गयी है. पुलिस पुरे मामले में छानबीन कर रही है.

Web Title : MOLESTATION WITH SCHOOLGIRLSFIR