डीसी लाइन बंद का विरोध कर रहे लोगो ने मालगाड़ी पर किया पथराव, एलेप्पी के शीशे तोड़े

बाघमारा : धनबाद-चन्द्रपुरा रेल लाइन बंद होने पर लोगो का आक्रोश उफान पर है. प्रशासन की लाख चौकसी के बाद भी लोगो ने गुरुवार को अपना विरोध जताते हुए जगह-जगह स्टेशनों से गुजरने वाली मालगाड़ी और एक्सप्रेस ट्रेनों पर पथराव किया. विभिन्न विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया.

प्रदर्शनकारियों ने धनबाद-गोमो रूट पर एलेप्पी एक्सप्रेस पर भी पथराव कर कई बोगियों की शीशे तोड़ डाले. इस घटना में तीन यात्री जख्मी हो गये. वही गौशाला पुल के पास कई मालगाड़ियों को रोकाकर पथराव किया, जिसमें ट्रेन का चालाक बाल-बाल बचा.

गोमो में भी लोगो ने रेलमार्ग को जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस की सारी तैयारी धरी की धरी नजर आने लगी.

घटना स्थल पर पहुंचे धनबाद के उपायुक्त ए दोड्डे ने हालात को काबू में बताया और कहा की कुछ उपद्रवी पर करवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है स्थिति नियंत्रण में है.

रेल लाइन बंद के विरोध में आज स्थानीय लोगो के साथ बिपक्षी दलो का समर्थन मिला जिसमे पूर्व मंत्री ओपी लाल और जलेश्वर महतो विरोध करने पहुंचे तो पुलिस दोनों नेताओ को जबरन गिरफ्तार कर केम्प जेल में भेज दिया. वही जलेश्वर महतो ओपी लाल ने कहा की केंद्र और राज्य सरकार की जन विरोधी निति से आज लाखो लोग बेरोगार हो गए  और जनता आंदोलित है और विरोध जारी रहेगा.

Web Title : PEOPLE PROTESTING AGAINST THE DC LINE SHUTDOWN HAVE BROKEN STONES ON ALWIPI