दो किरायेदारों के घर हजारों की चोरी

गोमो : हरिहरपुर थाना अंतर्गत आरई कॉलोनी स्थित एक पत्रकार के घर चोरों ने मंगलवार की रात धावा बोलकर लगभग हजारो रुपये की संपति पर हाथ साफ कर लिया.चोरों ने घर के दिवार को फांद कर घर में लगे चार तालों को तोड़ कर काफी फुर्सत से घटना को अंजाम दिया.

चोरों ने घर में रह रहे दोनों किरायेदार के घरो में चोरी कर ली. पत्रकार अवध किशोर मिश्रा ने बताया की वह अपने घर पर दो किरायेदार को दे रखा है जिसमे एक शिक्षक धनंजय चक्रवर्ती और एक सोना चांदी का दुकानदार पवन कुमार रहता है.

शिक्षक धनंजय चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ गर्मी छुट्टी मनाने पुरुलिया गये है जबकि दुकानदार ज्यादा काम रहने की वजह से दूकान में सो गया. घर में ताला बंद देख चोरों ने मौके का फायदा उठा लिया. जब वह बुधवार की सुबह दूकान से घर लौटा तो घर में चोरी की घटना के बारे में जानकारी हुई.

पवन ने बताया की चोरों ने उसके अलमीरा से रखे झाला, अंगूठी, पायल, लॉकेट, पूजा के बर्तन और चावल की चोरी कर ली जिसकी कीमत लगभग 15 हजार रुपये आंकी जा रही है.

वहीं शिक्षक के लौटने के बाद ही उसके घर में हुई चोरी का खुलासा हो सकेगा. घटना की सूचना मिलते ही थानेदार हरिनारायण राम दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिती का जायजा लिया.

Web Title : THEFT OF THOUSANDS OF TWO TENANTS HOUSE