झरिया में नाबालिग के साथ छेड़खानी और परिजन से मारपीट मामले में मामला दर्ज

झरिया : बीते दिनों से धनबाद में कई छेड़खानी के मामले घटित हो चुके, पुलिस आरोपियों तक नहीं पंहुच पा रहे है जिससे इस तरह के लोगो का मन बढ़ रहा है. और ऐसी वारदात दोहराई जा रही है.

रविवार को एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ स्थानीय युवको ने छेड़छाड़ की,  जिसका विरोध करने पर बच्ची के पिता और मामा को जमकर पिटा, घटना झरिया न्यू कालोनी आजाद नगर में घटी है.

बताया जाता है की बीती शाम बच्ची अपने नजदीक वाले कॉलोनी में गोल्बप्पे लाने गयी थी. तभी हुसैन नगर के साहीन क्लब के सामने बैठे नेहाल नाम के युवक ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू की.

लेकिन बच्ची किसी तरह वंहा से भागकर घर पंहुची और अपने परिजनों ने सारी बात कह सुनाई. बच्ची ने ये भी बताया की वह युवक उससे पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है.

सारी बात सुनने के बाद बच्ची के पिता अमजद खान अपने साले ओरनजेब के साथ वंहा पंहुचे और युवको से इस बारे में पूछने लगे जिसपर युवक आक्रोशित होकर दोनों को लाठी और रॉड से मारने लगे और उन्हें जख्मी कर दिया.

साथ ही उनका मोबाइल और चैन भी छीन लिया. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित बच्ची के पिता द्वारा लिखित शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और घटना की छानबीन में जुट गयी है

Web Title : MINOR WAS CHEDKHANI AND THE FAMILY FILED A CASE IN THE CASE.