बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की मेगा रैली की तैयारी, तारीख का ऐलान जल्द

बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हर छोटे-बड़े नेता को बंगाल की रण में उतार दिया है. इसी क्रम में यह बात भी सामने आई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल की धरती पर इसी साल होने वाले राजनीतिक रण में मेगा रैली करेंगे. पीएम मोदी की रैली के लिए पार्टी ने प्लान तैयार कर लिया है.

बंगाल की जनता को लुभाने और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को सत्ता से उखाड़ फैंकने के लिए बीजेपी की ओर से पीएम मोदी मार्च के पहले हफ्ते में रैली कर सकते हैं. यह रैली बंगाल के सबसे बड़े मैदान ब्रिगेड मैदान में आयोजित की जाएगी. इस रैली में करीब 15 लाख लोग शामिल होंगे.

बंगाल की सबसे बड़ी रैली की तैयारी में बीजेपी

रैली के लिए प्रदेश बीजेपी की ओर से दो तारीख सुझाए गए हैं. पहली तारीख है पांच मार्च तो दूसरी है 7 मार्च. हालांकि अभी तक रैली का समय तय नहीं हुआ है. रैली कब होगी और कितने बजे होगी इस संबंध में अंतिम फैसला प्रधानमंत्री कार्यालय लेगा.

बीजेपी पूरी कोशिश में जुटी हुई है कि इस रैली को बंगाल की राजनीतिक इतिहास की सबसे बड़ी रैली बनाई जाए. रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुए हैं. सभी कार्यकर्ताओं की कोशिश है कि इस रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटे.


Web Title : BJP PREPARES FOR MEGA RALLY FOR BENGAL ASSEMBLY ELECTIONS, ANNOUNCES DATE SOON

Post Tags: