पूर्वी मिदनापुर में BJP कार्यकर्ता का शव बरामद, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक स्थानीय नेता का शव बरामद हुआ है. इससे पहले उत्तरी दिनाजपुर जिले में ही बीजेपी के एक विधायक का शव फंदे पर लटकता पाया गया था.

मृतक बीजेपी नेता का नाम पूर्णचंद्र दास (44) है. दास का शव कोछुरी गांव में एक पेड़ से लटकता बरामद किया गया. दास कोछुरी गांव में ही रहते थे. यह गांव राम नगर विधानसभा क्षेत्र में आता है. दास बीजेपी के स्थानीय बूथ के प्रभारी थे. दास के परिजनों ने उनकी मौत को सियासी हत्या करार दिया है. परिजनों ने कहा कि दास को पहले घर से बाहर बुलाया गया था. बाद में पड़ोसियों ने उनके शव को पेड़ से झूलता हुआ पाया था. स्थानीय कांठी पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि दास की हत्या की गई है और इसमें सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का हाथ है, क्योंकि दास अपने इलाके में बीजेपी के एक सक्रिय कार्यकर्ता थे. स्थानीय बीजेपी नेता अनूप चक्रवर्ती ने कहा, दास हमारे इलाके में बूथ प्रभारी थे. टीएमसी के गुंडों ने उनकी हत्या कर दी और पेड़ से लटका दिया. सुबह टीएमसी के नेताओं ने उन्हें बाहर बुलाया था और बाद में उनका शव बरामद हुआ. हम इस मामले की उचित जांच की मांग करते हैं.

टीएमसी के रामनगर विधायक अखिल गिरि ने बीजेपी के इस आरोप को गलत बताया है. गिरि ने दास की मौत के पीछे पारिवारिक रंजिश को जिम्मेदार बताया. इस महीने की शुरुआत में उत्तरी दिनाजपुर में हेम्टाबाद से बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रॉय का शव उनके घर के पास से बरामद हुआ था. रॉय का शव एक मोबाइल की दुकान के सामने फंदे पर लटकता हुआ पाया गया था. बीजेपी ने इसे हत्या करार दिया जबकि बंगाल पुलिस का कहना है कि मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया गया है.

Web Title : BODY OF BJP WORKER RECOVERED IN EAST MIDNAPORE, FAMILY CHARGED WITH MURDER

Post Tags: