कूचबिहार में मुख्यमंत्री ममता की रैली, कहा मुझे RSS के हिंदू धर्म के ब्रांड पर विश्वास नहीं है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है. बुधवार को कूचबिहार में रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने दलबदलुओं पर निशाना साधा और कहा कि टीएमसी से निकाले गए लोगों ने बीजेपी की शरण ली है.

लोकसभा चुनाव के नतीजों का जिक्र करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने पैसे और बाहुबल का इस्तेमाल कर एक चुनाव जीता हो, लेकिन टीएमसी ने लोगों का साल भर साथ दिया. जो लोग शुरू से पार्टी के साथ रहे हैं, वे सभी पार्टी के साथ हैं. कुछ छोड़ सकते हैं, लेकिन याद रखें कि आप अपना पहनावा बदल सकते हैं लेकिन कोई विचारधारा नहीं.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हम आपको पहले से ही मुफ्त में राशन दे रहे हैं, जिसे चुनाव जीतने के बाद जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता रवींद्रनाथ के जन्म स्थान को बदल रहे हैं. वे सभी बाहरी हैं. चंबल से डकैत यहां आए हैं. आरएसएस के गुंडों ने बंगाल में घुसपैठ की है. मुझे आरएसएस के हिंदू धर्म के ब्रांड पर विश्वास नहीं है, जो नफरत फैलाता है.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि सभी शरणार्थी कॉलोनी को वैध कर दिया गया है, जो लोग सीमा के दूसरी तरफ से आए हैं, वे चिंता न करें. हम आपके साथ रहेंगे. आपके सभी नाम एनपीआर का इस्तेमाल करके मतदाता सूची से हटाए जा रहे हैं.



Web Title : CHIEF MINISTER MAMATAS RALLY IN COOCHBEHAR, SAYS I DONT BELIEVE RSS BRAND OF HINDUISM

Post Tags: