बंगाल में पोस्टर वार, बीजेपी ने महिला नेताओं के पोस्टर जारी कर कहा- बुआ नहीं बेटी चाहिए

कोलकाता: चुनाव तारीखों के एलान के बाद बंगाल की लड़ाई अब बुआ और बेटी पर आ गई है. बंगाल बीजेपी ने महिला नेताओं के पोस्टर जारी कर कहा है कि बंगाल को बुआ नहीं बेटी चाहिए. वहीं टीएमसी ने भी जवाब में कहा कि बंगाल को अपनी बेटी पसंद है.

बीजेपी ने पोस्टर में बंगाल की नौ पार्टी महिला नेताओं के चेहरे लगाए हैं. जिनमें रूपा गांगुली, देबोश्री चौधरी, लॉकेट चटर्जी, भारती घोष, अग्निमित्र पॉल शामिल हैं. बीजेपी के पोस्टर में लिखा है, ´बंगाल अपनी खुद की बेटी चाहता है, पिशी नहीं. ´ ´पिशी´ बंगाली शब्द है जिसका इस्तेमाल पितृपक्ष के लिए किया जाता है.

वहीं टीएमसी ने ममता बनर्जी को ´बंगाल की बेटी´ के रूप में दर्शाया है. हाल ही में टीएमसी ने ममता को ´बंगाल की बेटी´ के रूप में दिखाते हुए अपना मुख्य अभियान ´बंगला निजेर मेयेके चैये´ की शुरुआत की थी.

टीएमसी ने ममता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, उनका जीवन न्याय के लिए संघर्षरत रहा है. उनकी मानवता ने बंगाल के हर व्यक्ति के दिल को छू लिया है. उनकी सादगी और दोस्ती ने उन्हें घर की बेटी बना दिया है. उनके नेतृत्व में बंगाल प्रगति के पथ पर आगे बढ़ा. इसीलिए हर कोई चिल्ला रहा है - #बंगला निजेर मेयेके चैये.


Web Title : POSTER WISE IN BENGAL, BJP RELEASES POSTERS OF WOMEN LEADERS SAYING, BUA SHOULD NOT BE A DAUGHTER

Post Tags: