मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रही भाजपा महिला मोर्चा, तीन आंगनबाड़ियों को लिया गोद

बालाघाट. 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन से भाजपा विभिन्न कार्यक्रमो का आयोजन कर रही है, इसी कड़ी में भाजपा महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष माया नरोलिया के मार्गदर्शन में एक अनूठी पहल करते हुए शहर की आंगनबाड़ियो को गोद लेने की योजना पर काम कर रही है, इसी कड़ी में गत 20 सितंबर को भाजपा महिला मोर्चा की तीन महिला साथियों ने तीन आंगनबाड़ी को गोद लिया. जहां उन्होंने जरूरत की सामग्री प्रदाय की. वहीं आंगनबाड़ी की हरसंभव आवश्यकताओं को पूरा करने का भरोसा दिलाया.  

भाजपा महिला मोर्चा की महिला साथी पूर्व पार्षद गौरी लिल्हारे द्वारा वार्ड क्रमांक 30 की आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 62, महिला समाजसेवी रीतु मोहारे द्वारा आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 61 एवं रजनी मोहारे एवं रितु मोहारे द्वारा संयुक्त रूप से शहरी क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 04 देवटोला की आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 13 को गोद लिया गया. जहां महिलाओं द्वारा आंगनबाड़ी के बच्चो के लिए कुर्सी, खिलौने और खाद्य सामग्री भंेट की गई. इसके साथ ही सभी आंगनबाड़ी केन्द्र में एक-एक पौधे का रोपण किया गया.

इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती हेमा वाधवानी, मीना राहंगडाले, गौरी लिल्हारे, रीतु मोहारे, जानकी वाधवानी, भावना पृथ्यानी, रजनी मोहारे सहित आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका आरती सुलाखे, रेणु बसेने, उमा पिछोड़े सहित अन्य महिलायें उपस्थित थी.

भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती हेमा वाधवानी ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष माया नरोलिया के मार्गदर्शन में महिला मोर्चा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रहा है. जिसके तहत भाजपा शहरी क्षेत्र की आंगनबाड़ियों को गोद लेने का संकल्प महिला मोर्चा ने लिया है और लगातार शहरो में आंगनबाड़ियों को गोद लिया जा रहा है, जहां भाजपा महिला मोर्चा से जुड़ी महिलायें एक-एक आंगनबाड़ी को गोद लेकर वहां जरूरत की सामग्री के साथ ही केन्द्र की हरसंभव मदद करेगी.


Web Title : BJP MAHILA MORCHA CELEBRATES MODIS BIRTHDAY AS SEVA PAKHWADA, ADOPTS THREE ANGANWADIS