बस की टक्कर से ससुर की मौत, भाई घायल

बालाघाट. मलाजखंड थाना अंतर्गत निक्कुम और बासिंघखार के बीच बस की टक्कर से 50 वर्षीय ससुर की मौत हो गई, जबकि दामाद का भाई 25 वर्षीय घायल हो गया. जिसे मलाजखंड अस्पताल में प्राथमिकी उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया है.  

मिली जानकारी अनुसार बीते दिवस शाम कटंगी पल्हेरा निवासी 50 वर्षीय मिट्ठनसिंह, अपने दामाद के भाई 25 वर्षीय कमलेश पंद्रे के साथ बासिंघखार जा रहा था. इस दौरान रास्ते में बैहर से मालुमझोला की ओर जा रही बस क्रमांक एमपी 50 ई 0161 ने उनके वाहन को टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही मिट्ठनसिंह टेकाम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि कमलेश पंद्रे गंभीर रूप से घायल हो गया.  

मलाजखंड थाना अंतर्गत निक्कुम और बासिंघखार के पास हुई सड़क दुर्घटना की जानकारी के बाद मलाजखंड पुलिस घटनास्थल पहुंची. जहां से मृतक का शव बरामद कर उसे मलाजखंड अस्पताल लाया. वहीं घायल कमलेश को मलाजखंड अस्पताल में भर्ती कराया. जिसे रात में ही प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया. जबकि मृतक मिट्ठनसिंह के शव का आज पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया है.


Web Title : FATHER IN LAW KILLED, BROTHER INJURED IN BUS COLLISION