अग्निदग्धा महिला की मौत, सड़क हादसे में युवक घायल

बालाघाट. जिले के हट्टा थाना अंतर्गत गोदरी निवासी 35 वर्षीय महिला को गत दिनों घर में खाना बनाते समय आग से झुलसने के बाद उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. जिसकी उपचार के दौरान 13 दिसंबर की सुबह अस्पताल में मौत हो गई. अस्पताल से मृत महिला की तहरीर मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव का पीएम करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया है. मामले की अग्रिम जांच हट्टा थाना पुलिस द्वारा की जायेगी.

घटना 6 दिसंबर की अपरान्ह 4 बजे की है, जब गोदरी निवासी महिला देवकी पति ज्ञानसिंह टेकाम, चूल्हे में खाना बना रही थी, इसी दौरान चूल्हे की आग, उसके कपड़ो में लग गई और देखते ही देखते आग बढ़कर महिला को अपने आगोश में ले लिया. आग से घिरी महिला के शोर के बाद परिजनों ने पहुंचकर आग को बुझाया. जिसके बाद आग से गंभीर रूप से झुलसी देवकीबाई को एम्बुलेंस से उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. जहां उसका ईलाज चल रहा था, लेकिन गंभीर रूप से झुलसी देवकीबाई ने 13 दिसंबर की अलसुबह दम तोड़ दिया. जिसकी जानकारी के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने अग्रिम कार्यवाही की.

    कटंगी थाना अंतर्गत जरामोहगांव निवासी 30 वर्षीय युवक को सड़क हादसे में घायल होने के बाद उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जिसका जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. बताया जाता है कि जरामोहगांव निवासी 13 दिसंबर की सुबह लगभग 9 बजे पैदल गांव की सोसायटी से राशन लेने जा रहा था, इस दौरान मेनरोड मस्जिद के समीप अर्जुनी निवासी हिमेन्द्र उइके ने तेज रफ्तार में वाहन चलाते हुए लाकर उसे टक्कर मार दी. जिससे विनोद घायल हो गया. जिसे गंभीर चोटे आने पर उसे उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

Web Title : FIRE WOMAN KILLED, YOUTH INJURED IN ROAD ACCIDENT