हिन्दु समाज के जनसहयोग से बनेगा भव्य श्रीराम मंदिर-धर्मनारायण शर्मा,विहिप केन्द्रीय मंत्री ने जिले में जनसंपर्क कर संग्रहित की निधि

बालाघाट. अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का भव्य निर्माण हिन्दु समाज के सहयोग से किया जायेगा. जिसके लिए सभी हिन्दुवादी संगठन लगातार निधि समर्पण के लिए जनसंपर्क में जुटे है, हमे भी रामकाज में काम करने का सुअवसर मिला है. हजारों वर्षो बाद हिन्दु की आस्था के प्रतिक अयोध्या की पावन श्रीराम जन्मभूमि में भगवान श्रीराम मंदिर का भव्य निर्माण होगा और हिन्दुओं का अपने आराध्य देव भगवान श्रीराम का मंदिर बनाने का सपना पूरा होगा. यह बात बालाघाट पहुंचे विहिप के केन्द्रीय मंत्री धर्मनारायण शर्मा ने कही. उन्होंने समाज के हर वर्ग से अयोध्या में बन रहे आराध्य देव भगवान श्रीराम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए यथाशक्ति दान करने की अपील की.

बालाघाट में एक दिवसीय प्रवास पर आये विहिप केन्द्रीय मंत्री ने जिले में जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों और धर्मप्रेमियों से मुलाकात कर अयोध्या में बनने जा रहे भगवान श्रीराम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए जनसंपर्क कर निधि संग्रहित की.  

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण तीर्थ क्षेत्र के लिए निधि समर्पण जनसंपर्क महाअभियान के अंतर्गत एक दिवसीय प्रवास पर विहिप केंद्रीय मंत्री माननीय धर्मनारायण शर्मा और क्षेत्र संपर्क प्रमुख जुगराजधर द्विवेदी बालाघाट पहुंचे थे. जिन्होंने आरएसएस विभाग संघचालक रविन्द्र श्रीवास्तव, विहिप के श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र जनसंपर्क महाअभियान के महाकौशल प्रांत सहप्रमुख ललित पारधी, जिला सहअभियान प्रमुख विक्रांत साकरे, जिलाध्यक्ष हीरासिंघ भाटिया, मंत्री पंकज बिसेन, रितेश अग्रवाल, जिला प्रचारक मनोज पांडे के साथ नगर के व्यवसायी गोपाल आडवानी, विधायक गौरीशंकर बिसेन,  राज्यमंत्री रामकिशोर, समाजसेवी अनुराग जायसवाल से मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रहण किया. इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री धर्मनारायण शर्मा ने नगर के महिला नेत्री लता गोपालराव एलकर, व्यवसायी रमेश अग्रवाल, वरिष्ठ नागरिक रमेश रंगलानी के घर पहुंचकर जनसंपर्क किया.  


Web Title : GRAND SRIRAM MANDIR DHARMANARAYAN SHARMA, VHP UNION MINISTER FUNDS PUBLIC RELATIONS TAX COLLECTION IN THE DISTRICT WITH PUBLIC SUPPORT OF HINDU SOCIETY