युवक पर शासकीय कार्यालय में घुसकर अभद्र व्यवहार एवं कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप, शिकायत के बाद बिना कार्यवाही के युवक को छोड़ने से पुलिस पर उठ रहे सवाल

वारासिवनी (अशफाक खान). एक युवक द्वारा स्थानीय वन विभाग कार्यालय में घुसकर कर्मचारियों के साथ अभद्रता करने की लिखित शिकायत वनकर्मियों द्वारा वन परिक्षेत्र अधिकारी को दी. जिसके बाद वन परिक्षेत्राधिकारी ने पुलिस थाने को पत्र लिखकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की थी, लेकिन नगर निरीक्षक द्वारा मामले को एएसआई विजय पाटिल को जांच के लिए सौंप दिया गया हैं. जानकारी अनुसार वन परिक्षेत्र अधिकारी यशपाल मेहरा द्वारा थाना प्रभारी वारासिवनी को भेजे गए पत्रानुसार वारासिवनी के वार्ड क्रमांक 1 निवासी अर्पण चौहान 12 सितंबर को लगभग 9 बजे वन परिक्षेत्र कार्यालय वारासिवनी पहुंचा. जहां पर मौजूद महिला-पुरूष स्टाफ के साथ उसने अभद्र व्यवहार करते हुए गाली गलौच की एवं कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई. वहीं वन परिक्षेत्र अधिकारी के आफिस में कुर्सी में बैठकर और टेबल पर दोनों पैर रखकर कर्मचारियों को ट्रांसफर करवाने और गाड़ी से उड़ा देने तथा एससीएसटी एक्ट में फंसा देने की धमकी दी.  

बताया जाता है कि शिकायत के बाद पुलिस ने युवक अर्पण चौहान को पुलिस थाना भी लाया था, लेकिन बाद में उस पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही करने के स्थान पर छोड़ दिया गया हैं. वहीं मामले की जांच के लिए एएसआई विजय पाटिल को सौंप दिया गया हैं. युवक अर्पण चौहान द्वारा कर्मचारियों से की गई अभद्रता एवं गाली गलौच की शिकायत वनपाल ताराचंद डोंगरे, उप वनक्षेत्रपाल विध्वंसराव उके, वनरक्षक भवानी प्रसाद बिसेन, दीपेन्द्र सिंह परमार, साधुराम पारधी, शैलेन्द्र जगजीवन, रविन्द्र लड़कर, श्रीमती इंदु डायरे, हिरकन हट्टेवार, सुनील मरावी सहित अन्य लोगों ने रेंजर यशपाल मेहरा से की थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में कार्यवाही के लिए पत्र लिखा था.


Web Title : THE YOUNG MAN WAS ACCUSED OF ENTERING THE GOVERNMENT OFFICE AND OBSTRUCTING ABUSIVE BEHAVIOUR AND WORK, LEAVING THE YOUNG MAN WITHOUT ACTION AFTER THE COMPLAINT, QUESTIONING THE POLICE.