पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ उड़नखटोले में कांग्रेस नेता रामकुमार ने भरी उड़ान, लोधी समाज जागरूक और जोड़ने वाला-कमलनाथ

बालाघाट. लंबे समय के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ खैरलांजी में लोधी समाज की आराध्य वीरांगना रानी अवंतीबाई की प्रतिमा लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे, यहां उन्होंने प्रतिमा का अनावरण कर लोधी महासभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत कर जनसभा को संबोधित किया.  

इस दौरान पूर्व मंत्री एवं जिला प्रभारी तरूण भनोट, लोधी नेतृत्व और कांग्रेसी रामकुमार नगपुरे उपस्थित थे. पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए वीरांगना रानी अवंतीबाई की वीरता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इन्हें मानने वाला लोधी समाज लोगों को जोड़ने वाला एक जागरूक समाज है. उन्होंने कहा कि भविष्य में उन्हें नेतृत्व करना है, इसलिए वह गुमराह करने आने वाले लोगांे से सावधान रहे. हमें प्रदेश का भविष्य सुरक्षित करना है.  

कार्यक्रम के बाद पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मुख्यमंत्री के निजी हेलिकाप्टर में कांग्रेस नेता रामकुमार नगपुरे भी उनके साथ थे. जिसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे है. वहीं वारासिवनी विधानसभा क्षेत्र में रामकुमार के कांग्रेस में भविष्य की राजनीति को लेकर भी चर्चा होने लगी है. चूंकि रामकुमार नगपुरे द्वारा पूर्व में ही खैरलांजी में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को आमंत्रित किये गया था लेकिन वारासिवनी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसियो में रामकुमार नगपुरे के कांग्रेसी नहीं होने पर सवाल खड़े करते हुए इसका विरोध किया गया. जिससे भांपते हुए कमलनाथ ने अपना दौरा रद्ध कर दिया था. जिसके बाद रामकुमार नगपुरे ने विधिवत प्रदेश कांगेस अध्यक्ष कमलनाथ से सदस्यता ग्रहण कर कांग्रेस का थामन थाम लिया. जिसके बाद से वह खैरलांजी में वीरांगना रानी अवंतीबाई की प्रतिमा के लोकार्पण कार्यकम में कमलनाथ को लाने के लिए वह प्रयासरत थे और 22 सितंबर को कमलनाथ के खैरलांजी पहंुचकर वीरांगना रानी अवंतीबाई की प्रतिमा के लोकार्पण करने पहुंचने पर उनका प्रयास सफल रहा. जिसके बाद से क्षेत्र में कांग्रेसी रामकुमार नगपुरे के विधानसभा मंे लेकर कई प्रकार की चर्चायें है, हालांकि जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव पास आयेगे, वैसी-वैसी तस्वीर साफ होगी. लेकिन लोधी नेतृत्व खैरलांजी में रामकुमार  नगपुरे के लिए लामबंदी करने में जुटा है.


Web Title : CONGRESS LEADER RAM KUMAR TAKES OFF WITH FORMER CM KAMAL NATH IN UDANKHATOLE, LODHI COMMUNITY AWARE AND CONNECTING KAMAL NATH