पहचान बताने वालों को 50हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा, नाम रखा जाएगा गुप्त : एसडीपीओ

गल्फरबाड़ी(बंटी झा) : महीनों बाद कोई सुराग नहीं मिलने पर निरसा एसडीपीओ ने 50 हजार रुपये की घोषणा की है और पता बताने वाले का नाम और पहचान गुप्त रखने की बात कही है. बता दें कि गल्फरबाड़ी ओपी अंतर्गत मस्जिद पट्टी निवासी राशिद अनवर उर्फ लाला साड़ी व्यवसाई के घर पर लगभग 20लाख की भीषण डकैती हुई थी.   डकैती मामले में पुलिस ने अब तक कई अभियुक्त को पकड़कर पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी या सुराग हासिल नहीं हुआ.  

मामले को गंभीरता देख निरसा एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने घटने का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है जारी फुटेज में कुछ अपराधियों का तस्वीर सामने आ रही है लेकिन पहचान करना पुलिस के लिए एक कठिन साबित हो रही है. तस्वीसर में चेहरा धुंधली आ रही है. जिसके बाद निरसा एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने फुटेज जारी करने के साथ यह घोषणा किया है कि सुराग देने वालों  या पहचान बताने वालों को 50हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा और उसके पता को गुप्त रखा जाएगा.

  बता दे की डकैती की घटना के बाद डकैतों ने पीड़ित परिवार के पुत्र को कहा कि सॉरी बाबू चिंता मत कीजिए इससे भी ज्यादा पैसे कमा लीजिएगा. लेकिन पीड़ित के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों का चेहरा कैद हुआ लेकिन कैद तस्वीर पुलिस की किडकीड़ी बढ़ा दी है. कैद तस्वीर धुंधली होने के कारण अपराधियों का पहचाना करना पुलिस के लिए एक मुश्किल साबित हो रही है.



हालांकि मामले में निरसा एसडीपीओ ने सिटीलाइव के संवाददाता से बताया कि मामले में पुलिस हर एंगल से लगी है सूत्रों से भी प्रयास जारी है. जल्द इस मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा छापेमारी की जा रही है  लोगो सी अपील की है कि जारी सीसीटीवी फुटेज में पहचान बताने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा और उसे 50 हजार का इनाम दिया जाएगा.