नशे की लत ने ली युवक की जान, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

गोमो(प्रेम कुमार) : रेल नगरी गोमो में नाबालिग बच्चो के बीच विभिन्न प्रकार का नशा अपनी पैठ इस प्रकार बना चुका है की नाबालिग नशे की खातिर किसी भी हद तक गुजरने से बाज नही आते है जब नशा के लिए इन लोगों के पास पैसे नही रहते तो ये लोग चोरी की घटना को अंजाम देने से भी बाज नही आते.

वहीं एक युवक को नशे के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी. मामला गोमो स्टेशन के यार्ड की है. जहां एक युवक ने नशे की हालत में यार्ड में जाकर चलती ट्रेन में छलांग लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया. इस घटना में युवक का सिर और धड़ अलग हो गया. युवक की पहचान शर्मा कॉलोनी निवासी धनेश्वर सिंह के 22 वर्षीय पुत्र सौरव सिंह उर्फ भोला के रूप में की गई.  

जानकारी मिलने ही मृतक के पिता मौके पर पहुंच अपने पुत्र का शव देख फफक फफक कर रो पड़ा.   उन्होंने बताया की वह हमेशा नशे में डूबा रहता था. और उसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.   इस मामले में रेल पुलिस द्वारा शव को जब्त कर कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया.

बता दे की पूरे क्षेत्र में शराब, टेबलेट,गांजा,सुलेशन सहित अन्य प्रकार की नशीली वस्तु आसानी से मिल जाती है जिससे नाबालिग आसानी से इसका उपयोग करते है अगर इन पर रोक लगी तो कुछ हद तक इसका समाधान हो सकता है. इस आकस्मिक हुई घटना ने मृतक के परिजनों समेत कॉलोनी के लोगों को झकझोर कर रख दिया है.