घंटो ड्रामा के बाद कोविड मरीज को भेजा गया निरसा कोविड अस्पताल, प्रशासनिक अधिकारी से लेकर पुलिस बल पहुचे

निरसा(बंटी झा) :  घंटो ड्रामा और  पुलिस प्रशासनिक विभाग के लाख प्रयास के बाद कोविड मरीज को अंततः निरसा कोविड अस्पताल भेजा गया.

 दरअसल मामला है निरसा थाना क्षेत्र के गोपालपुर पंचायत अंतर्गत गोपालपुर कॉलोनी के जहा एक 72वर्षीय पुरुष और 20 वर्षीय युवती का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोरोना नियमानुसार उन्हें कोविड अस्पताल ले जाने के लिए गुरुवार को एंबुलेंस भेजा गया. लेकिन संक्रमित परिवारों द्वारा अस्पताल जाने से आनाकानी के साथ ड्रामा किया जा रहा था. सूचना मिलने पर निरसा बीडीओ विकास राय और एगारकुण्ड बीडीओ ललित कुमार उक्त स्थल पहुचे. और संक्रमित मरीजों से अस्पताल जाने को कहा गया लेकिन संक्रमित परिवारों द्वारा ड्रामा लगातार जारी रहा. घंटों ड्रामा को देखने के बाद निरसा थाना और गल्फरबाड़ी ओपी से पुलिस बल को बुलाया गया.

और महिलाओं का आनाकानी देखने के बाद महिला पुलिस फोर्स को भी बुलाया गया.


देखते-देखते निरसा और एक एगारकुण्ड प्रखंड से कोविड नॉडल अधिकारी के साथ कहीं और कर्मचारी पहुंचे.


जिसके बाद संक्रमित परिवारों को प्रशासनिक अधिकारियों ने घंटों प्रयास के बाद अंततः एंबुलेंस को बुलाकर दोनों संक्रमितों के साथ परिवार के और दो महिला सदस्य को निरसा कोविड अस्पताल भेजा गया.


बताया जा रहा है कि आंखों के इलाज हेतु संक्रमित पुरुष अपनी बेटी के साथ निरसा सीएचसी अस्पताल में कोविड टेस्ट करवाया था. जांच उपरांत दोनों का कोविड टेस्ट  पॉजिटिव आया. और कोरोना नियमों के अनुसार जब एंबुलेंस उनके घर गई तो संक्रमित परिवारों द्वारा अस्पताल ना जाने को लेकर ड्रामा शुरु हो गया. मौके पर कोविड नॉडल अधिकारी बहादुर मुर्मू, प्रमोद झा,गाहौर अली आदि मौजूद रहे.