बीजेपी प्रत्याशी राज सिन्हा ने नावाडीह, भूली बस्ती में किया जनसम्पर्क, कहा मन्नान मल्लिक को 16 के बाद पता चलेगा

भूली. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है प्रत्याशी रेस दिख रहे है. इसी क्रम में विधायक राज सिन्हा ने नावाडीह और भूली बस्ती में जनसमर्क किया और अपने समर्थन में वोट की अपील की. नावाडीह में लोगो ने विधायक राज सिन्हा का गाजे बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया.

बीजेपी नेता देवाशीष पाल और प्रियंका पाल ने विधायक के साथ साथ बस्ती में भ्रमण कर बीजेपी को वोट देकर राज सिन्हा को जिताने की अपील की.


इसके बाद भूली बस्ती में सखिचन्द महतो के नेतृत्व में एक सभा आयोजित की गई. यंहा भी लोगो ने उनका फूलों के माला के साथ स्वागत किया. सखिचन्द महतो ने सभा मे बीजेपी की उपलब्धियों को गिनाते हुए लोगो से प्रत्याशी राज सिन्हा को वोट देकर जिताने की अपील की.

16 के बाद मन्नान मल्लिक को पता चलेगा

इस मौके पर विधायक प्रत्याशी राज सिन्हा ने कहा कि मन्नान मल्लिक जो जीत का दावा कर रहे है उन्हें 16 तारीख के बाद पता चलेगा. उन्होंने कहा कि जंहा जंहा गया हूं जनता ने काफी प्यार दिया है उन्हें लगता हैं कि उनके सामने चुनाव में कोई नही. जो आज दावा कर रहे है पिछले पांच साल कंही चेहरा नही दिखाए. ऐसे लोग निक्कमे हैं जो सिर्फ चुनाव के समय जनता को बड़े बड़े ढपोरशंखी वादे है ऐसे लोगो को जनता पहचान चुकी है जिन्हें जनता सबक सिखाएगी.

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष ललन मिश्रा, महामंत्री मनोज गुप्ता, सतेंदर ओझा, सुमन सिंह, अशोक यादव, रंजीत कुमार बिल्लु, संकट मोचन पांडेय, ऋषभ राज, बबलू सिंह, महेश सिंह, सूरज पासवान, नवीन तिवारी सहित सैकड़ों बीजेपी नेता उपस्थित थे.