बीजेपी धनबाद जिला की संगठन पर्व सदस्यता अभियान को लेकर बैठक

धनबाद : भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला की संगठन पर्व सदस्यता अभियान से संबंधित एक बैठक जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में इंडस्ट्रीज कॉमर्स एंड एसोसिएशन जोड़ा फाटक रोड स्थित के सभागार में संपन्न हुई. आज की बैठक मुख्य रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जिला पदाधिकारी, मोर्चा के अध्यक्ष, मंडल के अध्यक्ष, मंडल के सदस्य प्रभारी, सह सदस्यता प्रभारी की बुलाई गई थी.

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला के अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला की यह विशेषता है कि हमें जो भी दायित्व मिलता है यहां के कार्यकर्ता उसे ऐतिहासिक सफलता के साथ पूरा करते हैं.
भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला के नेतृत्व वर्ग और  उनसे प्रेरणा लेकर कार्यकर्ता मित्रों की विशेषता है की वे बड़े संकल्पों और बड़े लक्ष्य की प्राप्ति के लिए आगे बढ़ते हैं. इनकी इच्छा शक्ति इतनी प्रबल है की जो ठान लेते हैं वह ठान लेते हैं. फिर उस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए खुद को समर्पित कर देते हैं. संगठन पर्व सदस्यता अभियान में जिस प्रकार से पूरा धनबाद जिला भारतीय जनता पार्टी परिवार लगा हुआ है निश्चित ही परिणाम ऐतिहासिक होंगे.

जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि 14 अगस्त को हमें 14 अगस्त को शक्ति केंद्रों पर अखंड भारत दिवस का कार्यक्रम करना है एवं आर्टिकल 370 धारा एवं 35 a को हटाने का भाजपा के संकल्प को पूरा होने का विषय भी लेना है एवं जानकारी देना है शक्ति केंद्रों पर कम से कम भाजपा के नए सदस्य 150 बनाना है जिन शक्ति केंद्रों पर सदस्यता अभियान के तहत सदस्य नहीं बने हैं उन शक्ति केंद्रों पर सदस्यता अभियान चलाकर 150 सदस्य बनाने हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला द्वारा आगामी 16 अगस्त इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स के सभागार में प्रातः 10:00 बजे से प्रारंभ होगा. उसी दिन अपने जनसंघ कालीन एवं वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने का भी कार्यक्रम होना है एवं उसी दिन वृक्षारोपण का भी कार्यक्रम होना है एवं 500 सदस्यों को भी भाजपा का सदस्य बनाना है एवं 16 अगस्त को सभी बूथों पर भी अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धांजलि का कार्यक्रम बूथों पर करना है यह कार्यक्रम बूथ कमिटी के सदस्यों को करना है एवं बूथों पर 50 सदस्य बनाना है.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला सदस्यता प्रभारी मानस प्रसून ने सदस्यता अभियान के तकनीकी पहलुओं पर विशेष प्रकाश डाला, साथ ही मंडल से विस्तृत जानकारी प्राप्त की तथा सदस्यता बही जो पूरी तरह से भरी जा चुकी थी. आज मंडल अध्यक्ष सदस्यता प्रभारी सह प्रभारी द्वारा जिला को सौंपा गया.
जिला सदस्यता प्रभारी मानस प्रसून ने बताया कि अभी तक 75000 सदस्य संख्या की सदस्यता वही प्राप्त की जा चुकी है. इसके अतिरिक्त भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला की विभिन्न मोर्चा भी सदस्यता अभियान चला रही है. जितनी तेजी से सदस्यता अभियान चल रहा है लगता है इस बार लक्ष्य से कहीं अधिक सदस्य धनबाद जिला भारतीय जनता पार्टी बनाएगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में झारखंड में 65 से ज्यादा सीट भारतीय जनता पार्टी प्राप्त करेगी.
कार्यक्रम का संचालन जिला के मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थसारथी ने किया.

इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धरणीधर मंडल देवाशीष पाल 20 सूत्री के उपाध्यक्ष इंद्रजीत महतो संजय झा राम प्रसाद महतो विष्णु त्रिपाठी मोहन कुंभकार धनेश्वर महतो, बच्चू राय पप्पू सिंह महेश पासवान निर्मल प्रधान समीर साहू विजय सिंह आशीष मुखर्जी रंजीत सिंह निताई चटर्जी, ललन मिश्रा सुरेश महतो, राजकुमार मंडल, कल्याण सिंह रंजीत मोदी अमृत सिंह अमृत दास आशा पांडे किरण सिंह कविता वर्णवाल मनोज गुप्ता सत्येंद्र ओझा कालीचरण महतो सतीश सिंह सहित अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे.