धनबाद क्रिकेट एसोसिएशन के फ्रेंडशिप क्रिकेट मैच में बार 11 बनी विजेता

धनबाद : धनबाद क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में धनबाद बार 11 तथा गिरिडीह बार 11 के बीच एक फ्रेंडशिप क्रिकेट मैच का आयोजन शनिवार को सिम्फर स्टेडियम में संपन्न हुआ. जिसमें गिरिडीह कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले अधिवक्ताओं की एक टीम तथा धनबाद कोर्ट में प्रैक्टिस करने वालेअधिवक्ताओं की टीम के बीच मुकाबला हुआ. जिसमे गिरिडीह बार 11 की टीम विजयी घोषित हुई.

मौके पर दोनों जिला के अधिवक्ताओं ने काफी उत्साह और उमंग के साथ आयोजन में भाग लिया. वही आयोजन में बॉलीवुड और होली के गानों पर दोनों जिले के अधिवक्ता नाचते-गाते व ठुमके लगाते दिखे. जबकि मौके पर उपस्थित धनबाद क्रिकेट एसोसिएशन व धनबाद बार लाइब्रेरी के लोगों ने संयुक्त रूप से बताया कि पूर्व में भी इस तरह के फ्रेंडली क्रिकेट मैच का आयोजन अधिवक्ताओं के बीच होता रहा है.  

आगे कहा कि कुछ कारणवश बीच की अवधि में मैच का आयोजन नहीं हो पाया था. इस बार क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है, जो कि प्रशंसनीय है. ऐसे आयोजन होने से आपसी सौहार्द और एकता में मजबूती आती है.

मौके पर धनबाद बार एसोसिएशन के प्रत्याशी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी एके सहाय भी उपस्थित थे. वहीं कई अधिवक्ता इस आयोजन को धनबाद बार एसोसिएशन के होने वाले चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं.