भारतीय जनतंत्र मोर्चा ने जलाया गोविंदपुर थाना प्रभारी का पुतला

धनबाद. लूट भ्रष्टाचार और करे बलात्कार उसे पाल रही है झारखंड की सरकार गोविंदपुर थाना प्रभारी को अविलंब बर्खास्त किया जाए. यह बात भारतीय जनतंत्र मोर्चा के प्रदेश नेता रमेश पांडे ने कहीं और रणधीर वर्मा चौक पर गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का पुतला दहन किया.  

श्री पांडे ने कहा कि दुष्कर्म मामले में पूर्व बैंक मोड़ थाना प्रभारी और अभी गोविंदपुर थाना प्रभारी में पदस्थापित है जबकि गौ तस्करी से लेकर कोयला चोरी से लेकर शराब बिक्री खुलेआम करवाते आ रहे हैं और आज इनका काला करतूत समाज के सामने आने के बाद विभागीय कार्रवाई के लिए निर्देश पुलिस मुख्यालय से डीआईजी को दिया गया है.

उन्होंने कहा अगर गोविंदपुर थाना प्रभारी अपने पद पर स्थापित रहेंगे तो उचित करवाई नहीं हो पाएगी भारतीय जनतंत्र मोर्चा धनबाद के पुलिस अधीक्षक महोदय से मांग करती है कि ऐसे अधिकारी को अभिलंब निलंबित करें उसके बाद ही उचित विभागीय कार्रवाई हो सकती है अन्यथा पीड़िता को न्याय दो साल बाद भी नहीं मिल पाएगा. पूरा विश्वास रखते हैं झारखंड के मुख्यमंत्री  हेमंत सोरेन पीड़ित परिवार को उचित न्याय दिलाने के लिए थाना प्रभारी को अविलंब निलंबित करवाने में अहम भूमिका निभाएंगे.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से बॉबी पांडे, नगेंद्र सिंह, डिशु रवानी, विवेक पांडे, राजेश ओझा, मिथिलेश कुमार, छोटू कुमार, रोहित शर्मा,मनोज सिंह, कमल किशोर तिवारी, अनिल पांडे, संतोष कुमार, विश्वजीत सिंह, राहुल साहनी इत्यादि लोग मौजूद थे