एक ही परिवार के चार लोगो का शव कमरे से बरामद, आशंका बेटे ने मां सौतेले पिता भाई की हत्या कर खुद की खुदकुशी

धनबाद. धनसार थाना क्षेत्र स्थित गांधीनगर में सोमवार की सुबह घर से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की एक कमरे में खून से लतपथ लाश बरामद की गई. मृतकों में मुन्ना यादव उर्फ वीरेंद्र यादव (42), उसकी पत्नी मीना देवी (38), बेटे रोहित यादव (14) और राहुल (21) शामिल है. घटना रविवार की देर रात की है.

पड़ोसियों के मुताबिक, सुबह जब लोग नींद से जागे तो उन्हें मुन्ना यादव के दरवाजे के बाहर खून निकलता दिखा. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. शव की स्थिति को देख प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है. परिवार में राहुल के साथ अक्सर विवाद होता था. राहुल यादव ने सुनियोजित ढंग से अपनी मां, सौतेले पिता और भाई की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली.

पड़ोसियों के अनुसार, बेटे राहुल का अक्सर परिवार के साथ विवाद होता रहता था. वो मां की दूसरी शादी की वजह से नाराज था. चारों एक कमरे में किराए पर रहा करते थे. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.  

मौके से पुलिस ने दो चाकू बरामद किया. एक चाकू राहुल की लाश के दाहिने ओर मिला और उसकी मुठ्‌ठी बंद थी. मुन्ना यादव, मीना देवी और रोहित के पेट पर चाकू मारने के निशान मिले हैं. पति-पत्नी और राहुल की लाश जमीन पर जबकि रोहित का शव बेड पर पड़ा मिला. पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है.

Web Title : BODIES OF FOUR MEMBERS OF SAME FAMILY RECOVERED FROM ROOM, FEARED SON COMMITS SUICIDE BY KILLING MOTHER STEPFATHER BROTHER

Post Tags: