महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों के दाम में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का महाधरना

धनबाद : जिला कांग्रेस कमेटी के बैनर तले शनिवार को कांग्रेसियों ने रणधीर वर्मा चौक पर एक दिवसीय धरना दिया. जिसमें पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती हुई दर और महंगाई तथा किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार की निंदा करते हुए समस्याओं के निपटारे के लिए मांग की.  

मौके पर पूर्व मंत्री मन्नान मलिक ने बताया कि देश में महंगाई अपने चरम सीमा पर है. रात को सोने के समय पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत कुछ होती है, अहले सुबह उठने पर कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो जाती है. ऐसे में आम जनता भला क्या करें.

 वहीं पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो ने कहां कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर पूरे राज्य में जिला मुख्यालय पर कांग्रेस पार्टी महंगाई, किसान बिल और वर्तमान केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए धरना प्रदर्शन कर रही है. सरकार को मनमानी रवैये से निकलना होगा. आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है. ऐसे में केंद्र सरकार मौन है. जोकि लोकतंत्र के लिए घातक है.

वहीं जिला अध्यक्ष ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि पूरे देश में लगातार चल रहे आंदोलन के बावजूद केंद्र की सरकार ध्यान नहीं दे रही है. जनता कराह रही है. ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में सड़क पर आ चुकी है. पीएम मोदी के शासनकाल में अमीरों का अमीर और गरीबों को गरीब बनाने की साजिश रची जा रही है. जोकि कांग्रेस पार्टी किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी.