धनबाद- बैंकमोड़ चैंबर की बैठक, बैठक की अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया कर रहे

धनबाद- बैंकमोड़ चैंबर की बैठक, बैठक की अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया कर रहे

बैंकमोड़ चैंबर की बैठक बुधवार को न्यू मार्केट स्थित कार्यालय में हुई. इसकी अध्यक्षता बैंकमोड़ चैंबर के अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया कर रहे थे. बैठक में पुलिस से मांग की गई है कि त्योहारी मौसम को देखते हुए बाजार क्षेत्र में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जाए एवं पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए. ताकि व्यवसायी निश्चिंत होकर व्यवसाय कर सकें. कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई.

बैठक के दौरान गुंजन ज्वेल्स में हुई लुटकांड का उद्भेदन नहीं होने पर व्यवसायियों ने आक्रोश जताया और चिंता जाहिर की. पुलिस से घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी और माल बरामदगी की मांग की. दुर्गा पूजा, दीपावली एवं छट पूजा को देखते हुए हर हाल मे निर्बाध बिजली आपूर्ति की मांग की गई है. बैठक में हर साल की तरह इस साल भी दुर्गा पूजा पर बैंक मोड़ चैंबर द्वारा बिरसा चौक पर सहायता कैंप लगाने का निर्णय लिया गया. यहां ट्रैफिक कंट्रोल, फर्स्ट एड आदि की व्यवस्था की जाएगी. त्योहारों को देखते हुए आम सभा को छठ पूजा के बाद करने का निर्णय लिया गया. बैठक में बैंकमोड़ चैंबर के महासचिव प्रमोद गोयल, कोषाध्यक्ष एसके चक्रवर्ती, ललित जगनानी, लोकेश अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल समेत कई व्यवसायी शामिल थे.

त्योहारों में ग्राहकों की सुविधा और कारोबार को देखते हुए छठ पूजा तक रविवार को भी बैंकमोड़ की दुकानें खुली रखने का निर्णय लिया गया है. सामान्य दिनों में रविवार को बैंकमोड़ बंद रहता है.