धनबाद को कोरोना मुक्त करने के लिए जिला प्रशासन-बीसीसीएल प्रबंधन बधाई का पात्र: ए के झा

धनबाद: राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ के महामंत्री ए के झा ने धनबाद के दो कोरोना संक्रमित मरीज के नेगेटिव होने के सुखद समाचार पर हार्दिक प्रसन्नता प्रकट की है. उन्होंने कहा कि यह देश, राज्य और धनबाद जिला के लिए सुखद समाचार है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन  के सतत जागरूकता और कुशल निर्देशन में जिन मेडिकल ऑफिसरों की टीम, पारा मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारी ने दिन-रात पूरी ईमानदारी और निष्ठा से काम किया, उनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है.

  श्री झा ने कहा कि बीसीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद, निर्देशक कार्मिक आर एस महापात्रा, उपायुक्त धनबाद अमित कुमार और वरीय आरक्षी अधीक्षक किशोर कौशल धनबाद ने पूरी निष्ठा, सेवा भाव एवं समर्पण के साथ दिन-रात चौकस रहकर इस कामयाबी को हासिल किया है.  

   श्री झा ने कहा बीसीसीएल के लिए यह सम्मान की बात है कि उसके अस्पताल से राज्य की जनता को सुखद समाचार मिला. बीसीसीएल के सीएमडी और डीपी सदैव चिंतित और परेशान रहे कि कोरोनावायरस से हम किसी भी तरह सफल हो, ईश्वर ने उनकी निष्ठा और संकल्प को पूर्ण सफल बनाया. जिससे न केवल मरीज के परिवार बल्कि धनबाद के 32 लाख और झारखंड के साडे तीन करोड़ लोग खुश हैं.   श्री झा ने कहा देश, राज्य और समाज में कटुता मिटानी होगी. नफरत से दूर रहना होगा. पूरी ईमानदारी से इस लड़ाई को लड़ना होगा. भारत सरकार को सभी डॉक्टर, पारा मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारी जो इस कोरोना के महासंग्राम में शहीद हुए हैं उनके प्रत्येक परिवार को कम से कम 1 करोड़  रुपए की अतिरिक्त राशि देनी चाहिए. जो लोग अभी  कोरोना संग्राम में रोगी की सेवा में है उन्हें इंसेंटिव के रूप में प्रत्येक लोगों को कम से कम दो स्पेशल इंक्रीमेंट का अतिरिक्त लाभ वेतन में स्थाई रूप से देना चाहिए ताकि उनका हौसला बना रहे.