रणधीर वर्मा चौक से 20 साल में पहली बार हटाया अतिक्रमण

धनबाद:   नगर निगम ने 20 साल में पहली बार रणधीर वर्मा चौक से अतिक्रमण हटाया. दुकानदारों ने पहले विरोध किया लेकिन नगर आयुक्त के पहुंचते ही सभी सहम गए. नगर आयुक्त ने अपनी मौजूदगी में अभियान को शुरू कराया और सड़क घेरकर दुकान बढ़ाने वालों पर कार्रवाई की.   नगर निगम ने अतिक्रमण के खिलाफ तीन दिवसीय अभियान को शुरू किया. रणधीर वर्मा चौक से हीरापुर की ओर जाने वाली सड़क के किनारे लिट्टी दुकानों से कार्रवाई शुरू की गई. दुकानदारों ने मनमानी करते हुए पिछले एक दशक से सड़क का अतिक्रमण कर दुकानें बढ़ा ली थी. निगम ने सबसे पहले इसे ही तोड़ा. पूरी सड़क चौड़ी हो गई. वहां से लेकर तिवारी होटल तक अतिक्रमण हटाया गया. मौके पर सहायक नगर आयुक्त कंचन भदौलिया, सिटी मैनेजर रणधीर वर्मा, सिटी मैनेजर रजनीश कुमार, फूड इंस्पेक्टर अनिल कुमार समेत निगमकर्मी मौजूद थे.

अतिक्रमण मुक्त कराई गई सड़क पर बिछेगा पेवर ब्लॉक: नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार ने बताया कि रणधीर वर्मा चौक से जो अतिक्रमण हटाया गय है, वहां नगर निगम पेवर ब्लॉक बिछाएगा. इससे जाम की समस्या से राहत मिलेगी और लोगों को पैदल चलने में परेशानी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि अगर कोई दुकानदार फिर से अतिक्रमण करता है तो उसकी दुकान सील करने की कार्रवाई की जाएगी.

पूजा टॉकीज से बैंकमोड़ तक आज चलेगा अभियान: पूजा टॉकीज से बैंकमोड़ तक शनिवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान नगर निगम ने शुक्रवार को इसे लेकर मुनादी भी करा दी है. तीसरे दिन यह अभियान सोमवार को पुलिस लाइन से सरायढेला तक चलेगा.

Web Title : ENCROACHMENT REMOVED FROM RANDHIR VERMA CHOWK FOR THE FIRST TIME IN 20 YEARS

Post Tags: