जामाडोबा में विवाहिता अर्चना के अपहरण मामले में नया मोड़, पिता ने कहा पति ने रची अपहरण की साजिश पुत्री के साथ अनहोनी की आशंका

धनबाद. पिछले दिनों जामाडोबा की विवाहिता अर्चना देवी के अपहरण मामले में एक नया मोड़ आया है. अर्चना के पिता नथुन राय ने अपने बयान में कहा है कि अर्चना के अपहरण की साजिश खुद उसके पति सुजीत सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने ही रची है. इसका वजह है कि पप्पू का किसी पराई औरत के साथ सम्बंध है सुजीत के साथ उस पराई औरत का तस्वीर भी मिला है जिसे अर्चना ने अपहरण से एक दिन पूर्व ही अपनी बड़ी बहन को व्हाट्सअप से भेजी थी.  

नथुन राय अपनी बच्ची अर्चना के साथ किसी प्रकार की अनहोनी की आशंका जाहिर कर रहे है. उन्होंने अर्चना की शकुशल बरामदी की मांग को लेकर परिजनों के साथ एसएसपी से मिलने उनके आवास पहुँचे.  

नथुन राय मूलतः बिहार जिला रोहतास के निवासी है. उन्होंने 2013 में अपनी पुत्री अर्चना की शादी धनबाद में जामाडोबा के रहनेवाले सुजीत सिंह से की थी. दोनो से दो बच्चे भी है. सुजीत पेशे से ठेकेदार है.  

ज्ञात हो कि पिछले 11 अप्रैल को सुजीत ने अपनी पत्नी अर्चना का अज्ञात अपराधियो के द्वारा अपहरण कर लेने की शिकायत जोड़ापोखर थाना में दर्ज कराई थी. पुलिस अभी इस मामले में अपनी जांच पूरी भी नही की थी कि अर्चना के मायके वालों के बयानों के बाद मामले में एक नया मोड़ आ गया है. फिलवक्त पुलिस दोनों बिंदुओं पर अपनी छानबीन तेज कर दी है.