सोनोटेल होटल में भोजन उत्सव का आयोजन, 12 से लेकर 21 अप्रैल तक चलेगा फूड फेस्टिवल

धनबाद : बंगाली पोइला बैशाख के अवसर पर ओजोन गैलेरिया स्थित सोनोटेल होटल भोजन उत्सव मना रहा है. सॉनेटेल बहुस्तरीय भोजन के प्रसार में इस प्रकार का प्रयोग करती रही है. यह व्यंजनों का उत्सव 12 अप्रैल से लेकर 21 अप्रैल तक चलेगा. 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि धनबाद के निवासी हमेशा पारंपरिक खान-पान को पसंद करते रहे हैं. बंगाली फूड्स को ध्यान में रखते हुए सॉनेटेल का यह प्रयोग वाकई में अनूठा है. सोनेटेल के एस्सेस्टेंट मैनेजर ने बताया धनबादवासियों के पसंदीदा भोजनों में बंगाली भोजन के स्वाद को परोसने का एक छोटा प्रयास है. यहाँ आ रहे लोगों ने इस फूड उत्सव की काफी प्रसंशा और सराहना की है. 

फ़ूड उत्सव में नरकल दिए छोला, पोस्तो बोरार झाल, चेकेन डाक बंगलो, बसंती पुलाव जैसे कई लजीज व्यंजनों ने लोगों की खूब तारीफें बटोरीं. यहाँ यह बताना जरुरी है कि-- बंगाली व्यंजन की बात हो और इलिस मछली की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. लिहाजा यहाँ इलिस तेल झाल व्यंजन को खास तौर पर शामिल किया गया है. 

इस दौरान रिवेन्यू मैनेजर आरको घोष, एस्सेस्टेंट मैनेजर आलोक मोदक, रेस्टोरेंट इंचार्ज इरफ़ान, इक्जिक्युटीव सेफ गोराचंद हलधर आदि मौजूद थे.