दो बच्चों के बाप से हो गई थी मोहब्बत, मृत देख भाग खड़ा हुआ युवक

राजगंज : एसएसएलएनटी की छात्रा विशाखा की मौत के मामले में पुलिस ने 72 घंटो के अंदर ही मामलें का पर्दाफाश कर दिया. राजगंज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. घटना के बाद से ही पुलिस अनुसंधान में तेजी लाकर सीडीआर व टॉवर लोकेशन की मदद से जगह-जगह छापेमारी कर रही थी. बोकारों जिला के हरीडीह चास निवासी भूतनात महतों को पुलिस ने किया गिरफ्तार. मामलें की तफ्तीश में राजगंज थाना प्रभारी गंगा सागर ओझा खुद लगे हुए थे व इसका नेतृत्व बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार कर रहे थे.  

प्रेम प्रसंग से जुड़ा निकला मामला

धारजोरी निवासी स्व संजय महतो की पुत्री विशाखा को भूतनात महतों नामक युवक से प्रेम हो गया था, भूतनात दो बच्चों का पिता होने के साथ साथ रिश्ते में विशाखा का मामा भी था. दोनों के बीच कई बार संबंध भी स्थापित हो चुके थे. विशाखा इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थी व वह भूतनात से शादी करने के लिए दबाव बना रही थी.  

लेकिन भूतनात समाज और बच्चों का हवाला देकर टालता आ रहा था. शनिवार को विशाखा कम्प्यूटर क्लास करने के बाद भूतनात से मिली. उसके बाद दोनों पहाड़पुर स्थित तिलाताड़ पहाड़ी चले आये. काफी देर तक दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस भी चली. इसी बीच विशाखा ने भूतनात पर शादी के लिए काफी दबाव भी बनाया लेकिन उसके द्वारा मना किये जाने के बाद उसने वही उसके सामने जहर पी ली.  

भूतनात ने बताया कि विशाखा अपने साथ जहर की शीशी लेकर आई थी. वह उसे बचाने का काफी प्रयास किया. लेकिन सफल नहीं हो पाया. अंत में विशाखा को मृत देखकर वह वहाँ से भाग खड़ा हुआ. इस दौरान वह विशाखा का दोनों मोबाइल अपने साथ ले गया और एक मोबाइल को तोड़कर चूर कर दिया वही दूसरे को आग के हवाले कर दिया. जबकि विशाखा का स्कूल बैग और एक दुपट्टा अपने साथ ले गया और खेशमी स्थित पत्थर के खदान में पत्थर बांध कर फेंक दिया. बैग को काफी खोजबीन के वावजूद गहरा पानी होने के कारण पुलिस नहीं निकाल पाई. सिर्फ विशाखा का दुपट्टा वहाँ से बरामद हुआ.  

देर रात हुई थी गिरफ्तारी

पुलिस ने भूतनात को सोमवार की देर रात को ही बोकारों जिले के भेंडरा घमनी के पास से गिरफ्तार कर लिया था व उसी के शिनाख्त पर पत्थर खदान से दुपट्टा बरामद किया. घटना के दिन भूतनात के दो साथी भी साथ में थे जिन्होंने भूतनात को ठंडा पानी, मिरिंडा इत्यादि लाकर दिया था. उसमें से एक को पुलिस ने बाद में उठाया हैं व दूसरे की भी तलाश कर रही हैं. मंगलवार की देर रात मामलें में बाघमारा डीएसपी के द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था. लेकिन अचानक उसे रद्द कर दिया गया. जिसके बाद थाना प्रभारी ने पत्रकारों को सारी जानकारी दी.  

Web Title : LOVE WITH FATHER OF TWO CHILDREN, COMMIT SUICIDE

Post Tags: