विधायक ढुल्लू महतो ने बच्चों को किया पुरस्कृत 

बाघमारा : बंगालीपाडा काली मंदिर प्रांगण में उस समय हर्ष की लहर दौड़ गई जब बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने खुले मंच से कहा बिजली आपके गांव के नजदीक पहुंच गई है किसी भी दिन शुभारंभ हो जाएगा. इतना सुनते ही गांव के लोग खुशी से चिल्लाने लगे खुशी का मौका तो था ही एक बहुत ही पुरानी मांग पूरी हो होने के कगार पर आ गई थी.  इसके साथ ही विधायक ने काली मंदिर में जनवरी माह में प्रस्तावित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अपने तरफ से जयपुर राजस्थान से मां काली की संगमरमर की प्रतिमा देने का ऐलान किया.

बंगाली पड़ा काली मंदिर 100 साल पुरानी मंदिर है. मौका था बंगालीपाड़ा स्थित काली मंदिर मिलन संघ के प्रांगण में पारितोषिक वितरण समारोह का. ढुल्लू महतो ने अपने संबोधन में कई बार यह कहा कि मैं यहां किसी नेता की हैसियत से नहीं आता बल्कि हम भाई बेटा बनकर आये हैं और बंगाली पड़ा से हमको बहुत ही ज्यादा लगाव है. यहां के बच्चे जो टैलेंट दिखाते हैं यही बच्चे आगे चलकर समाज में और दुनिया में नाम कमाएंगे.

पूरे कार्यक्रम का संचालन सुजीत कुमार राय ने किया निर्णायक की भूमिका में श्री गिरधारी आचार्य जी उर्फ असित कुमार राय तथा नवीन लाल रहे. इस अवसर पर एक भगवती जागरण का आयोजन किया गया था. देर रात तक भगवती जागरण के इस कार्यक्रम में एक से एक बढ़कर भजन गाया गए.