लाख वोटों के लिए भी तरसेंगे कीर्ति : पी एन सिंह

धनबाद : लोक सभा चुनाव में धनबाद संसदीय क्षेत्र से खड़े भाजपा उम्मीदवार पीएन सिंह बुधवार को वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में जनसंपर्क साधा. यहाँ श्यामा अपार्टमेंट में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व देश में अनेको विकास के काम हुए है.

उनके  काम पर ही वोट मांग रहे है. इन पांच वर्षों में छह हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट इसी धनबाद की धरती पर हुआ है. सिंदरी खाद्य कारखाना पूर्ण रूप से चालू होने के बाद सिंदरी फिर से सुंदरी बनने जा रही है.

एक हजार करोड़ की योजना से गांव गांव में पानी पहुचाने का कार्य चल रहा है. एनडीए सरकार का लक्ष्य है 2022 आते आते हर घर को पूर्ण रूप से पानी पंहुचा दिया जायेगा. उन्होंने कहा यूपीए सरकार में जहाँ 70 वर्षो में आयकर सीमा में छूट महज ढाई लाख पर थी.

इसी पांच वर्ष के कार्यकाल में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आयकर में छूट को दुगुना किया गया. माध्यम वर्ग के लोगो को बड़ी राहत देने का काम भाजपा सरकार में मुमकिन हुआ है. विपक्ष के लोग बेरोजगारी को मुद्दा बना रहे है जब्कि हकीकत है कि पिछले पांच वर्षों में वाहनों की खरीदारी में भारी इजाफा हुआ है.

सड़क पर चलने के लिए जगह नहीं मिल रही है. बेरोजगारी होती तो लोग वाहन नहीं खरीदते. यूपीए सरकार के समय देश में महंगाई दर 12 प्रतिशत थी. आज देश की महंगाई दर सवा तीन प्रतिशत है. महंगाई घटी है.

यह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली इस एनडीए सरकार में मुमकिन हुआ है. इस चुनाव में उन्ही सीधी टक्कर दे रहे कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति झा आजाद पर चुटकी ली. कहा कीर्ति झा संघर्ष जरूर कर रहे है पर यह संघर्ष जीतने के लिए नहीं है बल्कि लाख डेढ़ लाख वोट लेकर सिमट जाने के लिए है.

कीर्ति झा दरभंगा से यहाँ चुनाव लड़ने आये है. भौगोलिक रूप से उन्हें धनबाद का ज्ञान नहीं है. उन्हें यहाँ के रास्ते का भी पता नहीं है.