मन्नान मल्लिक जनता को भरमाने के बजाय बताएं उनके कार्यकाल में कितना विकास हुआ, डिबेट को तैयार हूं : राज सिन्हा

धनबाद. मन्नान मल्लिक एक मंच पर आकर बताए उनके कार्यकाल में धनबाद में कितना विकास हुआ. उनसे डिबेट के लिए तैयार हूं. राज सिन्हा के पांच साल के कार्यकाल में विकास ठप रहा. यह जनता के बीच भ्रम फैलाने का काम मन्नान मल्लिक कर रहे है. पिछले चुनाव में जनता के समर्थन से मन्नान मल्लिक को करारी शिकस्त दी थी. इस बार के चुनाव में भी मन्नान मल्लिक को करारी हार का सामना करना पड़ेगा. उपरोक्त बांते राज सिन्हा ने मंगलवार को हाउसिंग कॉलोनी में चुनावी कार्यालय में प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर कही.

उंन्होने कहा जनसम्पर्क के दौरान जो बातें छन कर आ रही है वह यह है कि विपक्ष में कांग्रेस, बसपा, लोजपा या अन्य जो भी दल के उम्मीदवार है. वह चेहरा विगत पांच वर्षों में कही नही दिखा. जनता के सुख दुख में नही रहे. उनकी एक्टिविटी शून्य रही. राजनीतिक, सामाजिक कार्यो में कोई भूमिका नही रही. समस्याओ को लेकर कभी आंदोलन करते नही दिखे.

राज सिन्हा विगत पांच वर्षों में लगातार जनता के बीच खड़ा रहा. जनता के बीच सुगमता के साथ उपलब्ध रहा. उन्होंने कहा संगठनात्मक दृष्टि से सभी मंडलो का एक बार दौरा कर चुके है. जनता का रुझान बीजेपी के तरफ है.

उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा धनबाद मे 3 दशकों से विश्विद्यालय की मांग की जा रही थी. धनबाद को विश्विद्यालय दिलाया. माड़ा कर्मियों की पीड़ा को विधानसभा में ध्यान आकर्षण समिति के माध्यम से सीएम से मिलकर उठाता रहा. परिणाम स्वरूप माड़ा में संशोधन विधेयक को पास कराया.

वर्षो से भ्र्ष्टाचार के भेंट चढ़ा धनबाद मेगा स्पॉट्स कॉम्प्लेक्स का निर्माण कार्य प्रारंभ कराया. धनबाद के प्रमुख 30 तालाबो का जीर्णोद्धार कराया. जिनमे दो तालाब मनईटांड़ और देशवाली छठ तालाब का जीर्णोद्धार विधायक मद से कराया. 12 पुल का काम इस पांच सालों में हुआ.

भूली जहा कभी झारखण्ड विधुत निगम की बिजली नही पहुची थी. वहां बिजली पहुचाने का काम किया. भूली में 9 करोड़ की योजना से सड़के बनी. दूसरे फेज का भी शिलान्यास किया है. शहर की कई प्रमुख सड़के आज फ़ॉर लेन हुई है. धनबाद प्रखंड अंतर्गत जितने भी गांव है उन्हें फोरलेन से जोड़ा गया है. कांड्रा ग्रिड का काम अंतिम चरण पर है. चार पांच महीनों में धनबाद वासियो को 24 घण्टे बिजली देना का वादा पूरा कर लिया जाएगा.