17 साल के लड़के के प्यार में पड़ी 3 बच्चों की मां, शादी की बात पर झगड़ा; थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा

झारखंड :   3 बच्चों की मां 30 वर्षीय महिला को 17 साल के किशोर से प्यार हो गया. लड़का, विवाहिता के पड़ोस में ही रहता था. बीते कई महीनों से नाबालिग प्रेमी और विवाहिता के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों छुप-छुपकर मिलते थे. इसी बीच विवाहिता ने नाबालिग से शादी की बात की. नाबालिग मुकर गया. फिर क्या था? विवाहिता ने अपने नाबालिग प्रेमी के खिलाफ थाने में केस कर दिया.  

मामला, झारखंड के देवघर जिला अंतर्गत नगर थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले का है. यहां रहने वाले नाबालिग किशोर 3 बच्चों की मां के प्यार में पड़ गया. महीनों तक प्रेम-प्रसंग चलता रहा. विवाहिता चाहती थी कि नाबालिग उससे शादी कर ले. महिला अपने 3 बच्चों को भी छोड़ने के लिए तैयार थी. लेकिन किशोर शादी की बात से मुकर गया. इससे भड़की विवाहिता ने अपने नाबालिग प्रेमी की शिकायत पुलिस से कर दी.  

विवाहिता ने अपने नाबालिग प्रेमी के खिलाफ नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. विवाहिता ने किशोर पर छेड़खानी सहित अन्य संगीन आरोप लगाकर थाना प्रभारी से न्याय दिलाने की मांग की है. विवाहिता की शिकायत पर पुलिस किशोर को थाने लाई. पुलिस ने किशोर से पूछताछ की. उसने पुलिस को सारी जानकारी दी. इधर, जब नाबालिग के परिजनों को उसे हिरासत में लिए जाने की जानकारी मिली ते वे देर शाम थाने में आ धमके. थाने में ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. किशोर के परिजन महिला को मनाने में लगे थे.  


Web Title : MOTHER OF 3 WHO FELL IN LOVE WITH 17 YEAR OLD BOY, QUARREL OVER MARRIAGE; HIGH VOLTAGE DRAMA IN POLICE STATION

Post Tags: