मिसेज क्वीन ऑफ इंडिया मोनीता वर्मा को चंद्रवंशी समाज ने किया सम्मानित

धनबाद. धनबाद की मोनीता वर्मा  बनी मिसेज क्वीन ऑफ इंडिया,बनने पर आज  अखिल भारत वर्षिय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा धनबाद द्वारा हाउसिंग कलोनी धनबाद में एक सादे समारोह में सम्मानित किया गया.

समारोह की अध्यक्षता समाज के जिला संयोजक शंकर रवानी ने किया. मोनीता वर्मा  चंद्रवंशी को समाज के जिला संयोजक शंकर रवानी, समाजसेवी जगदीश रवानी, मनोज रवानी एवं समीर रवानी ने गुलदस्ता भेट कर सम्मानित किया.

जिला संयोजक शंकर रवानी ने कहा कि 10 अप्रैल को दिल्ली में आयोजित स्काई टच फाउंडेशन की ओर से आयोजित मिसेज क्वीन ऑफ इंडिया  प्रतियोगिता में धनबाद की मोनीता मिसेज क्वीन ऑफ इंडिया चुनी गई.

धनबाद जिला के लिए गौरव की बात है, श्री रवानी ने झारखंड के माननीय मुख्यमंत्री से मांग किया कि मोनीता जी को सम्मानित कर महिला सशक्तिकरण को मजबूती प्रदान करना चाहिये.

समाजसेवी जगदीस रवानी ने कहा कि धनबाद ओर झारखण्ड के लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है कि मोनीता जैसे निम्न वर्ग की महिला आज देश विदेश में नाम रोशन की है, मोनीता को समाज हर समय सहयोग करने के लिए तैयार है.

मोके पर मनोज रवानी, समीर रवानी, मगधेश कुमार, मनोज सिंह, श्रवण कुमार, चितरंजन सिंह, गौतम कुमार, अबोध बिहारी राम मुख्य रूप से उपस्थित थे.