नावाडीह स्टेडियम की बदलेगी सूरत, क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर हुआ स्टेडियम का निरीक्षण

धनबाद : आगामी 28, 29 और 30 दिसंबर को धनबाद में होने वाले क्रीडा भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर तैयारी जोरो पर है. अधिवेशन नावाडीह स्टेडियम में होगा. गुरुवार को संघ के सह प्रांत प्रचारक दिलीप सिन्हा के नेतृत्व में क्रीड़ा भारती के पदाधिकारियो ने स्टेडियम के निरीक्षण में वर्तमान स्थिति का जायजा लिया.

क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय मंत्री संजय तिवारी ने बताया कि स्टेडियम निर्माण में आने वाले खर्च का जायजा लिया गया है. जल्द ही स्टेडियम के निर्माण के लिए राज्य के खेल और युवा मामलों के मंत्री अमर बाउरी से बात करेंगे.

बता दें कि अधिवेशन को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत संबोधित करेंगे. क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन में देश के क्रीड़ा भारती के 450 केंद्र से दो हजार से अधिक खिलाड़ी और 72 अर्जुन पुरस्कार विजेता खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है. इस बड़े आयोजन को देखते हुए नावाडीह स्टेडियम के निर्माण के लिए सभी प्रयासरत हैं.

स्टेडियम का निरीक्षण करने वालों में क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष डॉ ललन कुमार, अधिवेशन के आयोजन समिति के उपाध्यक्ष अमरेश सिंह, आयोजन समिति के सदस्य सत्यम कुमार, मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी, उमेश सिंह के साथ अन्य मौजूद थे.

Web Title : OVERSIGHT OF THE STADIUM AT NAWADIH STADIUMS CHANGE SURAT, SPORTS BHARTIS NATIONAL SESSION

Post Tags: