रेलवे ने पुराना बाजार रोड में चलाया अतिक्रमण अभियान, 200 दूकानदार होंगे प्रभावित 

धनबाद :  धनबाद के पुराना बाजार रोड चौड़ीकरण को लेकर रेलवे द्वारा अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है.   इस कार्रवाई से सड़क के किनारे वाले लगभग 200 दुकानदार की रोजी रोटी प्रभावित होगी. स्थानीय दुकानदारों ने कहा कि रेलवे द्वारा रोड चौड़ीकरण को लेकर आज रेलवे अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रहा है,  इससे पूर्व में रेलवे ने हम दुकानदारों ने धनबाद एसडीओ से मिलकर कुछ दिनों की मोहलत मांगी गई थी.

एसडीओ ने विधानसभा चुनाव के बाद हटने की मोहलत दी इसके बावजूद इसके आज रेलवे द्वारा हम लोगों को हटाया जा रहा है. दुकान के साथ-साथ जो हमारे परिवार को घरो से हटाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अभी ठंड की मौसम है साथ ही विधानसभा चुनाव तो ऐसे में हम लोग जाए तो कहां जाए.

 आपको बताते चलें कि इस अतिक्रमण अभियान में अपने घर को टूटता देख महिलाएं बार-बार बेहोश हो रही थी, साथी उनमें से कुछ ऐसी महिलाएं थे जिन की बेटी की शादी आगामी 4 तारीख को होना है. इसके लिए करके ग्रामीणों ने रेलवे अधिकारी से वार वार कुछ और मोहलत देने की मिन्नतें कर आई थी लेकिन अधिकारियों का कहना था कि पहले ही रेलवे द्वारा दो महीना पूर्व में इन लोगों को नोटिस दे दिया गया था इसके बावजूद यह लोग खाली नहीं किया अंत में इन्हें जबरन हटाया जा रहा है