एसडीपीओ के नेतृत्व में निरसा के बॉम्बे रिफैक्टरी में छापा,25 टन अवैध स्टीम कोयला के साथ साइकिल व बाइक जप्त

निरसा  ( बी के सिंह )  : आज मंगलवार को सुबह निरसा पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा के नेतृत्व में निरसा थानेदार सह इंस्पेक्टर सुभाष सिंह अपने अधिनस्त अधिकारियों के साथ डी एम सिरामिक (बॉम्बे रिफैक्टरी ) में छापामार कर 25 टन अवैध स्टीम कोयला के साथ साइकिल व बाइक जप्त किया. सिरामिक के संचालक सह मालिक पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.


इस सम्बंध में एसडीपीओ श्री कुशवाहा ने पत्रकारों को जानकारी देते हुये बताया कि उन्हें गोपनीय सूचना मिली थी कि उक्त सिरामिक में अवैध कोयला लिया जाता है कि आधार पर निरसा पुलिस के सहयोग से आज सुबह छापामारी की गई. उन्होंने कहा कि जिस समय छापामारी की गई उस समय साइकिल व बाइक से कोयला लिया जा रहा था, लगभग 25 टन कोयला के साथ साइकिल व बाइक जप्त किया गया. उन्होंने कहा कि छापामारी में निरसा थानेदार सुभाष सिंह सहित निरसा पुलिस सामिल थी, उन्होंने कहा कि सिरामिक संचालक सह मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

सूत्र के अनुसार निरसा विधानसभा क्षेत्र में पिछले एक पखवाड़े से लगातार अवैध कोयला के विरुद्ध छापामरी अभियान चलाया जा रहा है भारी मात्रा में कोयला भी जप्त किया गया, आज भी अभियान जारी है फिर भी अवैध कोयले के ब्यवसाय पर तनिक भी असर पड़ता दिखाई नही देता. इसके पीछे कारण क्या है ? यह एक सोचनीय प्रश्न है.
Web Title : SDPO LED RAID AT BOMBAY REFACTORY IN NIRSA, SEIZES BICYCLES AND BIKES WITH 25 TONNES OF ILLEGAL STEAM COAL

Post Tags: