पाठशाला महाविद्यालय मतारी का शुभारंभ, पाठशाला ने बच्चों को बांटे स्कूल बैग और पाठ्य सामाग्री

धनबाद. पाठशाला महाविद्यालय, मतारी का औपचारिक रुप से विधिवत शुभारंभ हुआ जिसमें टुंडी विधायक प्रतिनिधि जगदीश चौधरी और टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो के भाई बसंत महतो मुख्य अतिथि के रूप  में मौजूद रहे l 

विशिष्ट अतिथि में प्रीत के निदेशक राजकुमार महतो, गुरुकुल के निदेशक रंजीत सिंह, संस्कार ज्ञानपीठ के  मुकेश राय,  झीझीं पहाड़ी पंचायत के मुखिया, समाजसेवी राजा महतो , लायंस क्लब ऑफ कतरास के उपाध्यक्ष संजय कुमार, किसमत ऋषि और कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

आयोजन की शुरुआत पाठशाला के संस्थापक (प्रबंधक) देव कुमार वर्मा ने पाठशाला के कार्यों को विस्तृत रूप से बताकर किया. इसके बाद विद्यालय भवन को फीता काटकर विधिवत शुभारंभ हुई. विधायक प्रतिनिधि ने कहा की पाठशाला के कार्यों से पूरे राज्य में लोगों के प्रति सकारात्मक मदद पहुंची है.

आयोजन में टुंडी विधायक मथुरा महतो ने वीडियो कॉल से लोगों से बात की और कहा कि पूरे राज्य के लिए पाठशाला और देव कुमार वर्मा का कार्य सराहनीय है और बहुत जल्दी सरकार पाठशाला के कार्यों को सरकारी मदद और सम्मान देने की तैयारी कर रही है.

पाठशाला, मतारी के लिए जिन लोगों ने अपनी जमीन दी है उनमें पुरुषों को अंगवस्त्र और महिलाओं को साड़ी देकर सम्मानित किया गया l इसके साथ ही साथ सभी बच्चों को इस कोरोना काल में शिक्षा से वंचित न रहना पड़े इसके लिए नए सत्र की कॉपी, किताबें स्कूल बैग साथ दी गई. इस आयोजन को सफल बनाने में पाठशाला के प्रधानाचार्य जयप्रकाश सिंह, पाठशाला एजुकेशनल ट्रस्ट के ट्रस्टी गोविंद सुनार, गौतम शर्मा  और सभी शिक्षकों का सराहनीय योगदान रहा l