भ्रम फैलाया जा रहा कि झरिया सुरक्षित नही है : विधायक संजीव सिंह

धनबाद. झरिया विधायक संजीव सिंह ने कहा झरिया को उजड़ने की एक साजिश चल रही है. झरिया आज सुरक्षित नही है यह भ्रम फैलाया जा रहा है. आज बीसीसीएल के कई अधिकारियों पर सीबीआई का शिकंजा पड़ रहा है. अधिकारी घपले घोटाले में लिप्त पाए जा रहे है और कही न कही उनकी ओर से किया जा रहा भ्र्ष्टाचार की बाते दबी रह जाये इसलिए भ्रम की स्थिति फैलाई जा रही है कि झरिया अब सुरक्षित नही है. झरिया के पर्टिकुलर एक दो जगहों पर दिक्कते जरूर है पर अग्नि प्रभावित बताकर पूरे झरिया को असुरक्षित बताना यह बिल्कुल गलत है.

दूसरी तरफ नीरज सिंह हत्या मामले पर उन्होंने कहा कि नीरज सिंह हत्या मामले में उनके पक्ष के गवाहों की गवाही नही कराई जा रही है. अगली तिथि देकर केवल मामले को टालने का प्रयास किया जा रहा है. हत्या के बाद से लगातार नई नई राजनीति हुई. पुलिस अनुसंधान में मौकाए वारदात में संजीव सिंह के नही होने की बात कही गई पर इसके बाद भी मुझे एन केन प्रकार से मामले में घसीटा जा रहा है.

उक्त बांते उन्होंने कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए कही. पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के आरोप में जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह गुरुवार को कोर्ट में हाजिर हुए थे. उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेल से कोर्ट लाया गया. उनकी पेशी को लेकर कोर्ट परिसर में भारी गहमा गहमी रही. संजीव सिंह के समर्थक भी बड़ी संख्या में कोर्ट पहुँचे थे. नोडल पदाधिकारी के नही आने से कोर्ट ने गवाही की अगली तारीख 19 जुलाई मुकर्रर कर दी है. अधिवक्ता ओम प्रकाश तिवारी के मुताबिक इस मामले में अबतक 58 में 32 की गवाही पूरी हो चुकी है. शेष गवाहों के परीक्षण के उपरांत कोर्ट में दोनो पक्ष के अधिवक्ता डिफेंस के साथ साथ आर्ग्युमेंट देंगे.