जलकर हुई वृद्धा माँ की मौत को लेकर बेटी ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार, कहा अत्याचारी भाई-भाभी को जल्द हो सजा

धनबाद : जिस बेटे के पहली बार बोलने पर खुशी से चिल्ला उठी थी ‪‎माँ‬,आज उसी बेटे की एक हरकत ने उसे हमेशा के लिए  खामोश कर दिया.

जी हां कुछ ऐसा ही किया है  डीवीसी कॉलोनी मलकेरा थाना कतरास की रहने वाली लालकेश्वरी देवी के कलयुगी बेटे अजय कुमार ने, जिसने 29 मई 2019 को अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी ही माँ को आग के हवाले कर दिया.

आपको बता दे कि लालकेश्वरी देवी की बहू पुतुल देवी पर, उनकी बेटी सुधा देवी और नतनी शिखा सिंह ने केरोसिन डालकर उन्हें जलाने का आरोप लगाया है, जिस कारण 30 मई 2019 को इलाज के दौरान लालकेश्वरी देवी अपने बेटे बहु की प्रताड़ना से मुक्त होकर इस दुनिया को अलविदा कह गयी.

लेकिन इस घटना का उनकी बेटी पर काफी असर हुआ है और वो अपने माँ के दोषियों को सजा दिलाना चाहती है ताकि इससे समाज में फैले तमाम कलयुगी बेटों को सबक मिल सकें. इसी को लेकर शनिवार को सुधा देवी धनबाद एसएसपी किशोर कौशल से मिली और उनसे सही तरीके से जांचकर घटना की छानबीन करने का आग्रह किया.

सुधा देवी का कहना है की इस पूरे घटनाक्रम को संपति के लिए अंजाम दिया गया है लेकिन उनके भाई अजय कुमार और भाभी पुतुल देवी की अच्छी खासी उच्च राजनीतिक पहुंच है  जिस कारण उनकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है.

वहीं लालकेश्वरी देवी की नतनी शिखा का कहना है कि वो अपनी नानी को न्याय दिलवाकर रहेंगी और तब तक चैन से नहीं बैठेंगी जब तक उनके दोषियों को सजा ना दिलवा लें.

जरा सोचिए एक माँ पूरी जिंदगी अपने परिवार और अपने बच्चों के ऊपर अपना जीवन समर्पित कर देती है, लेकिन फिर भी बच्चे महज चंद रुपयों के लिए उस अनमोल सम्पति को खो देते है.

किसी ने कहा है कि माँ बाप का दिल जीत लो कामयाब हो जाओगे, वरना सारी दुनिया जीत कर भी हार जाओगे.

बहुत दुःख होता है ये सोचकर की आखिर जिस देश मे कभी श्रवण जैसा बेटा हुआ था उसी देश मे आज ऐसे कलंकित बेटे पैदा हो रहे है इस तरह की घटनाओं से लगने लगा है कि वाकई हम एक ऐसे युग मे जी रहे है जहाँ किसी भी रिश्ते का कोई वजूद नहीं.

बहरहाल एसएसपी ने इस पूरे मामले में त्वरित कार्यवाही कर लालकेश्वरी देवी को जल्द से जल्द न्याय दिलाने का आश्वाशन दिया है.