रेलनगरी गोमो और तोपचांची में चोरी की वारदातें नहीं ले रही हैं थमने का नाम

गोमो(प्रेम):    रेलनगरी गोमो और तोपचांची में चोरी थमने का नाम नहीं ले रही है,आए दिन चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर लोगों की जमा पूंजी पर हाथ साफ कर ले उड़ते हैं.

नया मामला हरिहरपुर थाना क्षेत्र के सिकलाईन कॉलोनी की है जहां चोरों ने बंद रेलवे आवास(A16/AB) में चोरी की घटना की अंजाम देते हुए हजारों रुपये के चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रेलवे के गार्ड पद पर कार्यरत बासुदेव महतो ड्यूटी गए थे जबकि उनका परिवार गांव गया हुआ था.

बंद रेलवे आवास देख चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए आवास के पीछे का दीवार से होते हुए तथा खिड़की से कमरे में प्रवेश किया एवं सारे सामान को तितत बितर कर दिया एवं अलमीरा में रखे 4 हजार रुपये नगद एवं चांदी के चार जोड़ा पायल की चोरी कर ली.

मामले की जानकारी तब हुई जब बासुदेव महतो ड्यूटी से अपने आवास पहुंचे,उन्होंने पाया कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और अलमीरा  से नगदी और पायल गायब है.

भुक्तभोगी द्वारा इसकी शिकायत थाना में की गई है,पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताते चलें कि लगभग दो वर्ष पूर्व भी चोरों ने इसी रेलवे आवास में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.