धनसार के गांधीनगर में पकड़े गए जोडे की मंदिर में कराई गई शादी, काफी देर चला हाई वोल्टेज ड्रामा

धनबाद. धनबाद के धनसर थाना क्षेत्र के गांधीनगर शिव मंदिर रोड में बीती रात एक युवक - युवती की जोड़े स्थानीय लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा जिसके बाद काफी हो हंगामा होने के बाद दोनों को धनसार थाना के हवाले कर दिया गया.

धनसार थाना में भी सुबह होते ही हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा अंततः दोनों ओर से युवक और युवती के परिजन सहित समाज के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों की शादी करवाने की बात की गई.

पहले तो लड़का धर्मेंद्र साहू के परिजन शादी से मना कर दिए लेकिन काफी दबाव के बाद धर्मेंद्र साहू के पिताजी राजी हुए तब जाकर पुलिस और समाज के लोगों की रजामंदी से धनसार थाना के समीप एक मंदिर में विधि विधान के साथ दोनों जोड़े की शादी कर दी गई.

वहीं स्थानीय समाजसेवी सोनी सिंह ने बताया कि प्रेमी धर्मेंद्र साहू और प्रेमिका विशाखा गुप्ता में लगभग 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था इसको लेकर के गांधीनगर में पहले भी विवाद हो चुका है लेकिन दोनों एक दूसरे काफी प्यार करते थे मिलना जुलना होते रहता था. समाज के लोगो ने भी दोनों का शादी करवाना ही बेहतर समझा और अंततः पुलिस और समाज के लोगो में सहमति के बाद दोनों का विवाह करवा दिया गया.

Web Title : WEDDING HELD AT JODE TEMPLE IN GANDHINAGAR, DHANSAR, HIGH VOLTAGE DRAMA LASTS FOR A LONG TIME

Post Tags: