नगरकियारी में नव-नामांकित छात्रों का अभिनंदन समारोह आयोजित

धनबाद/बरवाअड्डा : उक्रमित प्लस टू उच्च विद्यालय नगरकियारी में गुरूवार को नव नामांकित छात्र-छात्राओं के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर लोगों का मन मोह लिया. वही छात्र-छात्राओं के बीच पुस्तक वितरण भी किया गया. प्लस टू में कुल 160  छात्र-छात्राओं का नामांकन हुआ है.

समारोह के मुख्य अतिथि जिप सदस्य अशोक कुमार सिंह ने कहा कि मेरे लिए आज ऐतिहासिक क्षण है. मैने स्कूल को गोद लिया है. स्कूल में प्लस टू की पढ़ाई शुरू होने से अब आस-पास के छात्र-छात्राओं को लाभ होगा. श्री सिंह ने स्वच्छता के प्रति जागरूक रहने तथा छात्रों को इसके लिए अपने घर-समाज के लोगों को प्रेरित करने का आह्वान किया. साथ ही कहा कि सरकार से शौचालय मद में मिल रही 12 हजार की सहयता राशि में अपना पैसा जोड़कर अच्छा शौचालय बनाएं.

वही विशिष्ट अतिथि डीइओ माधुरी कुमारी ने कहा कि इस स्कूल में अनुशासन एवं षैक्षणिक माहौल बहुत अच्छा है. प्लस टू के लिए पांच शिक्षक दिए गये है. आगे और भी शिक्षक की प्रतिनियुक्ति की जाएगी. श्री सिंह ने 11वीं कक्षा के सभी छात्राओं को टॉयलेट एक प्रेमकथा फिल्म दिखाया जो न सिर्फ जिला बल्कि पुरे झारखण्ड के लिए एक आदर्श उदाहरण है.

मौके पर मुखिया शयामल चक्रवर्ती, स्कूल के अध्यक्ष माधव लायक, प्रिसिंपल मीरा सिंह, बीआरपी अमर तिवारी, विभूति भूषण चोधरी, डॉ. ओम प्रकाश पांडेय, मनोज शर्मा, दयानंद झा, विकास कुमार महतो, नसीम अख्तर समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.

Web Title : ORGANIZED BY THE NEWLY HONORED STUDENTS IN NAGARKARI