लायंस क्लब धनबाद का 42वां पदस्थापना दिवस सम्पन्न, हेमा प्रुथी बनी अध्यक्ष

धनबाद : लायंस क्लब ऑफ धनबाद का 42वां पदस्थापना दिवस समारोह बैंकमोड़ स्थित होटल कावेरी में सम्पन्न हुआ. 
लायंस के आर.पी सरिया ने कार्यकाल 2017-18 के लिए नई कार्यकारिणी सदस्यों की घोषणा की.

इस अवसर पर पीडीजी ला. जगदीश मूंदड़ा ने 7 नए सदस्यों को शपथ दिलाई. मुख्य अतिथि पीडीजी ला. आर सी राठी ने लाइंस क्लब इंटरनेशनल के कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि इस वर्ष लायंस क्लब ने अपना 100 वर्षों का कार्यकाल पूरा किया है, उसी के साथ ही हमारी जिम्मेवारियां बढ़ गई है, हम लोगों को दुगने जोश के साथ क्लब के द्वारा अपने निर्धारित कार्यों को करना होगा, जिससे हमारा क्लब आगे बढ़ने में सार्थक होगा. साथ ही उन्होंने आगामी वर्षों के लिए सभी को शुभकामनाएं दी. 
विशिष्ट अतिथि ला. आई एम मेनन ने क्लब के इतिहास में आए अनेक उतार-चढ़ाव की विस्तृत जानकारी देते हुए सभी को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया.
नवनिर्वाचित अध्यक्ष ला. हेमा प्रुथी ने सभी सदस्यों के सहयोग एवं सौहार्द से इंटरनेशनल एवं डिस्ट्रिक्ट द्वारा सौंपे गए कार्यों को करने के लिए संकल्प लिया.

वर्ष 2017-18 में विशेष रूप से बच्चों के आँखों की स्क्रीनिंग एवं उपचार, मधुमेह जाँच एवं उपचार, मोतियाबिंद ऑपरेशन, वृक्षारोपण, प्लास्टिक प्रयोग के रोक पर अभियान की प्रथिमिक्ता एवं क्रियान्वय का संकल्प लिया.

एक गाँव को लिया गोद

उपायुक्त धनबाद ने लायंस क्लब ऑफ धनबाद के अनुरोध पर गोविंदपुर क्षेत्र के आमघाटा गाँव को गोद लेने की अनुमति दे दी है, जिसका जिलें के सभी लायंस क्लब ने स्वागत किया.

2017-18 के कार्यकारिणी सदस्य
लायन हेमा प्रुथी (अध्यक्ष), ला. सुमिता मूंदड़ा (सचिव), ला. साधना सूद (कोषाध्यक्ष), ला. सोमनाथ प्रुथी (मेम्बरशिप चैयरपर्सन), ला. आई एम मेनन (LCIF Coordinator), ला. सी बी सिंह (लायंस शताब्दी संयोजक), ला. आर के सूद (पी आर ओ) एवं अन्य.

Web Title : 42ND INSTALLATION CEREMONY OF LIONS CLUB OF DHANBAD CELEBRATED LIONS HEMA PURTHI BECOME PRESIDENT

Post Tags: