Court : सोनू हत्याकांड में सात सभी सात आरोपी बरी

धनबाद : धनबाद न्यायालय एडीजे 2 प्रवीन की अदालत ने सोनू हत्याकांड में फैसला सुनाते हुए सभी सात आरोपियो को बरी कर दिया.

कुख्यात अपराधी फहीम खान के अलावे उनके पुत्र इकबाल सहित गोपी खान, प्रिंस खान, मिस्टर खान, राजन आदि को सोनू हत्याकांड में आरोपी बनाया गया था.

1 अक्टुबर 2012 को धनबाद नया बाजार सुभाष चैक के पास गोली मार कर सोनू की हत्या कर दी गई थी पुलिस ने अनुसंधान के बाद कुल आठ लोगो को अभियुक्त बनाया था जिसमें फहीम के साले टुन्ना खान भी आरोपी की सुची में थे.

हालाकि टुन्ना खान की मौत के बाद कुल 7 लोगो पर ट्राईल चल रहा था आज सभी के कोर्ट में हाजिर होने के बाद मामले में सुनवाई हुई और साक्ष्य एवं गवाहो के अभाव में न्यायालय ने सभी को केस से बरी कर दिया.

सभी आरोपीयो को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच न्यायालय लाया गया था, फहीम खान व गोपी जमशेदपुर,  इकबाल दुमका एवं प्रिंस को पलामु जेल से लाया गया.

वही इस मामले में कई वर्षो से न्यायालय से न्याय की गुहार लगा रहे सभी अभियुक्तो ने खुद को बेकसूर बताया.

न्यायालय द्वारा बरी किये जाने के फैसला सुनाये जाने के बाद अपनी खशी जाहिर करते हुए बरी हुए अभियुक्तो ने न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हुए कहा की न्यायालय ने सही फैसला सुनाया है.

उनका कहना था कि कई वर्षो तक झूठे मुकदमा का भार आज समाप्त हुआ हमें भरोसा था और सही फैसला आया लेकिन इस क्रम में झामुमो ने कई साथियो को खो दिया है जिसकी भरपाई नहीं हो सकती.

Web Title : ALL SEVEN ACCUSED ACQUITTED IN SONU MURDER CASE